टीएचडीसी परिसर में 100 फीट ऊंचा राष्ट्रीय ध्वज फहराया गया

टीएचडीसी परिसर में 100 फीट ऊंचा राष्ट्रीय ध्वज फहराया गया
Spread the love

ऋषिकेश। आजादी के अमृत महोत्सव के तहत टीएचडीसी के यहां बाईपास मार्ग स्थित मुख्यालय परिसर में 100 फीट ऊंचे राष्ट्रीय ध्वज पोस्ट का उद्घाटन कर राष्ट्रीय ध्वज फहराया गया ।

उल्लेखनीय है कि वर्तमान में सम्पूर्ण राष्ट्र स्वतंत्रता के 75 गौरवशाली वर्षों का जश्न मना रहा है, इसी क्रम में टीएचडीसी के सीएमडी राजीव विश्नोई, 30 ×20 फुट के तिरंगे का 100 फुट के फ्लैग पोस्ट पर उद्घाटन किया गया ।

निदेशक (वित्त) जे. बेहेरा, इस अवसर पर मुख्य रूप से उपस्थित रहे। इस कार्यक्रम के दौरान टीईएस हाई स्कूल, ऋषिकेश के छात्र-छात्राओं ने देशभक्ति गीतों की अपनी मंत्रमुग्ध कर देने वाली प्रस्तुति से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

कार्यक्रम का समापन राष्ट्रगान के साथ हुआ। इस अवसर पर टीएचडीसी के कई वरिष्ठ अधिकारी व कर्मचारी भी मौजूद रहे।

टीएचडीसीआईएल भारत की अग्रणी विद्युत उत्पादन कंपनियों में से एक है । टिहरी बांध एवं एचपीपी (1000 मेगावाट), कोटेश्वर एचईपी(400 मेगावाट), गुजरात के पाटन में 50 मेगावाट एवं द्वारका में 63 मेगावाट की पवन विद्युत परियोजनाओं, उत्तर प्रदेश के झांसी में 24 मेगावाट की ढुकवां लघु जल विद्युत परियोजना एवं कासरगॉड केरल में 50 मेगावाट की सौर रियोजना के साथ टीएचडीसीआईएल की कुल संस्थापित क्षमता 1587 मेगावाट हो गई है।

Tirth Chetna

Leave a Reply

Your email address will not be published.