गर्नमेंट डिग्री कॉलेज नैनबाग के छात्र/छात्राएं हुए सम्मानित

गर्नमेंट डिग्री कॉलेज नैनबाग के छात्र/छात्राएं हुए सम्मानित
Spread the love

खेल, सांस्कृतिक और शैक्षणिक प्रतियोगिता

तीर्थ चेतना न्यूज

नैनबाग। गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज, नैनबाग में आयोजित विभिन्न खेल, सांस्कृतिक और शैक्षणिक प्रतियोगिताओं में अव्वल रहे छात्र/छात्राओं को सम्मानित किया गया। इस मौके पर कॉलेज पिं्रसिपल ने छात्र/छात्राओं की हौसलाफजाई करते हुए आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया।

सोमवार को कॉलेज की प्रिंसिपल प्रो. अर्चना गौतम की अध्यक्षता में आयोजित सम्मान समारोह में 2021-22 में कॉलेज स्तर पर आयोजित विभिन्न खेल, सांस्कृतिक और शैक्षणिक प्रतियोगिताओं में अव्वल रहे छात्र/छात्राओं को सम्मानित किया गया।

इस मौके पर प्रिंसिपनल प्रो. अर्चना गौतम ने छात्र/छात्राओं को सम्मानित करते हुए हौसलाफजाई की। कहा कि आगे बढ़ने का जज्बा इसी तरह से बनाए रखें। सम्मानित होने वालों में 100 मीटर दौड़ में आदेश भंडारी प्रथम, अजय धीमान द्वितीय और संदीप ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। छात्रा वर्ग में संध्या रावत, मोनिका और निकिता वर्मा पहले तीन स्थानों पर रही। रस्सी कूद में सूरज कुमार, कौस्तुब पंवार और नरेश ने क्रमशः प्रथम, द्वितीय और तृतीय रहे।

छात्रा वर्ग में अंजली चौहान ने प्रथम, सुनैना ने द्वितीय और संध्या रावत ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। शतरंज प्रतियोगिता में पुनीत कुमार ने प्रथम, कौस्तुब पंवार ने द्वितीय प्राप्त किया। क्राफ्ट प्रतियोगिता में नीरज ने प्रथम, कोमल ने द्वितीय और आरती ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। निबंध प्रतियोगिता में संध्या रावत ने प्रथम, निकिता ने द्वितीय और नीरज ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

पोस्टर प्रतियोगिता में निकिता ने प्रथम, अंबिका ने द्वितीय और निकिता ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। क्विज प्रतियोगिता में मंजीत ने प्रथम, हरिमोहन ने द्वितीय और कोमल ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। मेहंदी प्रतियोगिता में अमृता रावत ने प्रथम, सुषमा द्वितीय और खुशी तृतीय रही।

फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता में आंचल ने प्रथम, साक्षी ने द्वितीय और अमृता ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। एकल गायन में आंचल ने प्रथम और रीता ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। इस मौके पर डा. मनोज कुमार, परमानंद चौहान, संदीप कुमार, डा. दिनेश चंद्र, डा. मधुबाला जुवांठा, चतर सिंह, रेशमा बिष्ट, विनोद चौहान, सुशील चंद्र, दिनेश सिंह पंवार, अनिल सिंह, रोशन सिंह रावत, रीना, मोहन लाल आदि मौजूद थे।

 

Tirth Chetna

Leave a Reply

Your email address will not be published.