गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज नरेंद्रनगर के छात्र वर्षिल त्यागी की अच्छी पहल

गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज नरेंद्रनगर के छात्र वर्षिल त्यागी की अच्छी पहल
Spread the love

न्म दिन पर पूरे परिवार के साथ किया रक्तदान

तीर्थ चेतना न्यूज

नरेंद्रनगर। गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज, नरेंद्रनगर के छात्र वर्षिल त्यागी ने जन्म दिन पर अच्छी पहल की है। उन्होंने अपने जन्म दिन को रक्तदान करके मनाया।

जन्मदिन समेत तमाम मौकों को सेलिब्रेट करना अब फैशन सा बन गया है। इस सेलिब्रेशन में सामाजिक कार्य कहीं न कहीं प्रभावित हो रहे हैं। युवाओं में देखा-देखा और बाजारी हवार के चलते ये सेलिब्रेशन कुछ ज्यादा ही दिख रहा है। ऐसे माहौल में गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज, नरेंद्रनगर में बीए पत्रकारित के छात्र वर्षिल त्यागी ने अच्छी पहल की है।

वर्षिक ने अपना 18 वां जन्मदिन एक नई सोच के साथ मनाया। वर्षिल ने अपने जन्मदिन पर पूरे परिवार को रक्तदान के लिए प्रेरित किया। परिवार के सभी सदस्यों ने ब्लड बैंक जाकर रक्तदान करके समाज के लिए अच्छा काम किया। वर्षिल की ये पहल निश्चित रूप से अन्य युवाओं को भी प्रेरित करेगी।

वर्षिल को रक्तदान की प्रेरणा अपने पिता श्री विशाल त्यागी से मिली। वे भी समय समय पर नियमित रक्तदान करते हैं और अब तक अनेक बार रक्तदान कर चुके हैं। वषिंल की इस नवाचारी सोच और कार्य के लिए महाविद्यालय के प्राचार्य प्रो राजेश कुमार उभान ने उनका उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि अन्य छात्र छात्राओं को वषिंल त्यागी से प्रेरणा लेनी चाहिए।

Tirth Chetna

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *