’गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज चौबट्टाखाल के हर छात्र/छात्रा के हाथ में टैबलेट

’गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज चौबट्टाखाल के हर छात्र/छात्रा के हाथ में टैबलेट
Spread the love

चौबट्टाखाल। शासन की महत्वपूर्ण योजना के तहत गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज चौबट्टाखाल के हर छात्र/छात्रा के हाथ में टैबलेट पहुंच गया है।

मंगलवार को कॉलेज टैबलेट के भौतिक सत्यापन को गठित समिति ने इस हेतु छात्र/छात्राओं के बैंक खाते में डाली गई धनराशि के ऐवज में खरीदे गए टैबलेट के दस्तावेज जांचे गए। इस मौके पर कॉलेज के प्रिंसिपल प्रो. डीएस नेगी ने छात्र/छात्राओं को टैबलेट बांटे और इसके महत्व पर प्रकाश डाला।

कहा कि छात्र छात्राओं को टेबलेट के माध्यम से शिक्षा में नवाचार के महत्व और उसकी उपयोगिता पर प्रकाश डाला। टैबलेट शिक्षा से दैनिक जीवन और छात्र जीवन में आए परिवर्तन और उसकी प्रासंगिकता पर विस्तार से प्रकाश डाला तथा समाजोत्थान के लिए छात्र छात्राओं को शत प्रतिशत अपनी औपचारिक शिक्षा में सक्रिय सहभागिता निभाने के लिए प्रेरित किया।

इस अवसर पर महाविद्यालय के प्राध्यापक डॉ अशोक कुमार मित्तल , डॉ. गायत्री प्रसाद, डॉ. हेमंत जोशी, डॉ. सुनील कुमार, श्रीमती रितु टम्टा, डा. श्रवण कुमार, डा. नमृता सिंह पंवार, धनंजय त्रिपाठी एवं शिक्षेणेत्तर कर्मचारीगण भगत कुमार, प्रदीप रावत , प्रीतम रावत, श्रीमती उर्मिला पांथरी, गजेंद्र सिंह,विरेन्द्र सैनी जी, शिवरत्न नेगी , धीरज चमोली, सुनील कुमार आदि की गरीमामय उपस्थिति रही।

Tirth Chetna

Leave a Reply

Your email address will not be published.