जबरदस्त अंदाज में ‘भूल भुलैया 2 का टीजर हुआ रिलीज, कार्तिक का अंदाज कर देगा हैरान

Spread the love

कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बाद महाराष्ट्र सरकार ने 22 अक्टूबर से सिनेमाघरों को खोलने के आदेश दे दिए हैं। ऐसे में मेकर्स भी अपनी अपनी फिल्मों के रिलीज की घोषणा कर रहे हैं, इस लिस्ट में कार्तिक आर्यन स्टारर भूल भुलैया 2 भी शामिल हैं। अब कार्तिक ने फिल्म का टीजर फैंस के सामने रिलीज कर दिया है।
कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘भूल भुलैया 2, 2022 में 25 मार्च के दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी। अब आज कार्तिक ने फिल्म का शानदार टीजर फैंस के सामने पेश किया है।

कार्तिक आर्यन ने भूल भुलैया 2 का टीजर अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। टीजर में कार्तिक किसी गुंबद पर बैठे दिख रहे हैं। कार्तिक आर्यन के लुक की बात करें तो वह आंखों में चश्मा लगाए, गले और हाथों में माला पहने, जींस टी-शर्ट के साथ काला चश्मा लगाए दिख रहे हैं। इसके साथ ही आस पास चील उड़ती दिख रही हैं।
अगर टीजर की बात करें तो इसकी शुरुआत के चांद को दिखाते हुए होती हैं और फिर अंधेरे से एक दम रोशनी में कार्तिक दिखाई देते हैं। इसके बैकग्राउंड में एक अजीब सी आवाज के साथ ही भुल भुलैया के ट्रैक की म्यूजिक सुनाई देगी। टीजर में कार्तिक के चेहरे पर गजब का कांफीडेंस देखने को मिल रहा है।

टीजर शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा है कि फिल्म आप नजदीकी सिनेमाघरों में देख सकते हैं।वहीं, ये टीजर रिलीज होते ही फैंस के बीच छा गया है। फैंस इस पर जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन की ये फिल्म हॉरर-कॉमेडी ‘भूल भुलैया का सीक्वल है, जिसमें अक्षय कुमार और विद्या बालन ,साइनी आहूजा लीड में दिखाई दिए थे। फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी कर रहे हैं। फिल्म के तीन पोस्टर 19 अगस्त 2019 को जारी किए गए थे। इसके साथ ही कार्तिक, कियारा और तब्बू पहली बार एक साथ काम करेंगे। अब फैंस को फिल्म के ट्रेलर का इंतजार है।

Amit Amoli

Leave a Reply

Your email address will not be published.