माधुरी दीक्षित की पहली वेब सीरीज फाइंडिंग अनामिका का फर्स्ट लुक जारी

Spread the love

माधुरी दीक्षित ने बॉलीवुड में अपनी अलग ख्याति हासिल की है। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को कई ऐतिहासिक फिल्में दी हैं। अपने अभिनय और नृत्य से इस अभिनेत्री ने लाखों दिलों पर राज किया है। फिल्मों में अपना जौहर दिखाने के बाद वह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी नजर आएंगी। वह पिछले कुछ समय से अपनी पहली वेब सीरीज फाइंडिंग अनामिका को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। अब माधुरी अभिनीत सीरीज फाइंडिंग अनामिका का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। नेटफ्लिक्स के ग्लोबल फैन इवेंट टीयूडीयूएम का वर्चुअल आयोजन किया गया था। इस इवेंट का प्रसारण यूट्यूब पर किया गया था। यूट्यूब पर लाइव प्रसारण में इवेंट के इंडिया स्पॉटलाइट सेक्शन में कई शो और फिल्मों के फर्स्ट लुक को जारी किया गया था। इस इवेंट के दौरान ही माधुरी की पहली वेब सीरीज फाइंडिंग अनामिका की पहली झलक दिखाई गई है। इस सीरीज का निर्माण करण जौहर द्वारा किया गया है।

प्रोड्यूसर करण की डिजिटल कंटेंट प्रोडक्शन कंपनी धर्माटिक इस सीरीज का निर्माण कर रही है। माधुरी की सीरीज को करिश्मा कोहली और बिजॉय नांबियार ने डायरेक्ट किया है। सीरीज में मानव कौल, लक्षवीर सरन, मुस्कान जाफरी और सुहासिनी मुले भी नजर आने वाली हैं। बताया जा रहा है कि सीरीज में माधुरी एक अनोखे अवतार में नजर आएंगी। इससे पहले उन्होंने इस तरह के किरदार को अदा नहीं किया है।

माधुरी की फाइंडिंग अनामिका एक फैमिली ड्रामा सीरीज होगी, जो एक ग्लोबल सुपरस्टार को केंद्र में रख कर बनाई गई है। इसमें माधुरी एक पत्नी और मां का किरदार निभाएंगी, जो अचानक से बिना किसी सुराग के गायब हो जाती हैं। प्रोडक्शन टीम में शामिल सूत्र की मानें तो इस सीरीज से भारतीय मनोरंजन जगत में उम्रदराज अभिनेत्रियों का एक नया अध्याय शुरू हो सकता है। अब देखना है कि अपनी डेब्यू सीरीज में माधुरी कैसा प्रदर्शन कर पाती हैं। माधुरी के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल में उन्होंने अमेजन प्राइम वीडियो के एक प्रोजेक्ट को साइन किया है। यह अमेजन प्राइम वीडियो की फिल्म होने वाली है, जिसमें पारिवारिक ड्रामा देखने को मिलेगा। पद्म श्री समेत दर्जनों प्रतिष्ठित पुरस्कार जीत चुकीं माधुरी को 14 बार फिल्मफेयर पुरस्कार का नामांकन मिला, जिनमें से चार बार वह विजेता रही हैं। फिल्म तेजाब से माधुरी के करियर को उड़ान मिली थी, जिसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा।

Amit Amoli

Leave a Reply

Your email address will not be published.