गवर्नमेंट पीजी कॉलेज अगस्त्यमुनि में कॅरियर काउंसलिंग संगोष्ठी

गवर्नमेंट पीजी कॉलेज अगस्त्यमुनि में कॅरियर काउंसलिंग संगोष्ठी
Spread the love

अगस्त्यमुनि। गवर्नमेंट पीजी कॉलेज, अगस्त्यमुनि में आयोजित कॅरियर काउंसलिंग संगोष्ठी में छात्र/छात्राओं को सेना में सेवा के अवसरों के बारे में जानकारी दी गई।

कॉलेज के कॅरियर काउंसलिंग सेल के बैनर तले शुक्रवार को कॅरियर काउंसलिंग संगोष्ठी का आयोजन किया गया। कॉलेज की प्रिंसिपल प्रो. पुष्पा नेगी, कर्नल अजय सिंह, कैप्टन आलोक और सूबेदार मेजर अजयपाल भोंसले ने संगोष्ठी का दीप प्रज्जवलित कर शुभारंभ किया।

इस मौके पर कर्नल अजय सिंह ने छात्र/छात्राओं को सेना में सेवा के अवसरों के बारे में विस्तार से जानकारी दी। बताया कि किस प्रकार से युवा सेवा में देश सेवा और कॅरियर के तौर पर जुड़ सकते हैं। उन्होंने छात्र/छात्राओं को लक्ष्य पाने के लिए कड़ी मेहनत करने का आहवान किया।

मोबाइल के अत्यधिक और गैरजरूरी उपयोग के दुष्परिणां के बारे में भी उन्होंने विस्तार से बताया। कॉलेज की प्रिंसिपल प्रो. नेगी ने सेना के अधिकारियों का कॉलेज में स्वागत और छात्र/छात्राओं को उपयोगी जानकारी देने के लिए आभार प्रकट किया।

कार्यक्रम का संचालन कॅरियर काउंसलिंग सेल के प्रमुख डा. विष्णु कुमार शर्मा ने किया। इस मौके पर डा. ममता भटट, डा. जीतेंद्र, डा. सुधीर पेटवाल, डा. अनुज कुमार, डा. वीरेंद्र प्रसाद, डा. दयाधर सेमवाल, डा. एलटी गार्गी, डा. दलीप सिंह बिष्ट, डा. हरिओम शरण बहुगुणा, डा., प्रकाश फोंदड़ी, डा. राजेश, डा. निधि छावड़ा, डा. पूनम,डा. कृष्णा राणा, डा. ममता थपलियाल, डा. रूचिका कटियार, डा. सुनीता मिश्रा, डा. आबिदा आदि मौजूद थे।

Tirth Chetna

Leave a Reply

Your email address will not be published.