गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज चिन्यालीसौड़ में छात्रों को दिए कॅरियर टिप्स

गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज चिन्यालीसौड़ में छात्रों को दिए कॅरियर टिप्स
Spread the love

चिन्यालीसौड़। गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज, चिन्यालीसौड़ में कॅरियर काउंसिलिंग एवं प्लेसमेंट सेल के बैनर तले छात्र/छात्राओं को कॅरियर हेतु टिप्स दिए गए।

कॉलेज के करियर काउंसलिंग एवं प्लेसमेंट सेल के बैनर तले प्रिपेयर योरसेल्फ फॉर सक्सेसफुल कॅरियर पिषय पर कार्यशाला आयोजित की गई। इसका शुभारंभ कॉलेज की प्रिभारी प्रिंसिपल डा. मंजूद भंडारी ने की। इस मौके पर उन्होंने मौजूदा दौर पर प्रकाश डाला।

कहा कि प्रतिस्पर्द्धा के इस दौर में छात्र/छात्राएं अपने आपको साबित कर सकें इसके लिए कड़ी मेहनत और अच्छी गाइडेंस जरूरी है। कॅरियर काउंसिलिंग एवं प्लेसमेंट सेल इस दिशा में प्रयास कर हरा है।

कार्यशाला के मुख्य वक्ता फाउंडिंग डायरेक्टर काफल एडवाइजर्स एलएलपी सौरभ जोशी जी ने कार्यशाला के विषय के संबंध में अपना व्याख्यान प्रस्तुत किया और उन्होंने छात्र-छात्राओं को विभिन्न क्षेत्रों में करियर के अवसर के
विषय में महत्वपूर्ण जानकारी प्रदान की तथा साथ ही स्वरोजगार एवं आत्मनिर्भर बनने के लिए विद्यार्थियों को प्रेरित किया। कार्यशाला का संचालन कार्यशाला की संयोजक डॉ. कृष्णा डबराल द्वारा किया गया ।

अंत में कार्यशाला के सह संयोजक डॉ. आलोक बिजल्वाण द्वारा धन्यवाद ज्ञापन प्रेषित किया गया ।इस कार्यशाला में महाविद्यालय के छात्र छात्राओं ने बढ़-चढ़कर प्रतिभाग किया । इस अवसर कनिष्ठ सहायक स्वर्ण सिंह गुलेरिया जी , अमीर , सुरेश आदि भी उपस्थित थे।

Tirth Chetna

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *