एसपी देहात कमलेश उपाध्याय उतरी सड़कों पर, संभाला ट्रैफिक का मोर्चा

एसपी देहात कमलेश उपाध्याय उतरी सड़कों पर, संभाला ट्रैफिक का मोर्चा
Spread the love

ऋषिकेश। चारधाम यात्रा के वाहनों की भीड़ को नियंत्रित करने के लिए एसपी देहात कमलेश उपाध्याय ने स्वयं सड़क पर मोर्चा संभाला। इसका असर भी दिखा और आईएसबीटी से ट्रैफिक काफी स्मूथली आगे बढ़ा।

चारधाम यात्रा और वीकेंड की भीड़ का असर शनिवार को तीर्थनगरी ऋषिकेश की सड़कों के साथ ही गलियों पर भी दिखा। पैदल राहगिर परेशान रहे और धामों के लिए बसों का इंतजार कर रहे श्रृद्धालुओं को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

ट्रैफिक दबाव का असर नटराज से लेकर तपोवन तक देखा गया। आईएसबीटी पर वाहनों के जाम का असर चारों ओर पड़ा तो एसपी देहात कमलेश उपाध्याय स्वयं सड़कों पर उतर आई। उन्होंने आईएसबीटी पर मोर्चो संभाल।

यहां से बाहर निकलने और प्रवेश करने वाले वाहनों को सही से रेगुलेट किया गया तो कुछ ही देर में लोकल ट्रैफिक भी स्मूथली आगे बढ़ने लगा। इस दौरान एसपी देहात कमलेश उपाध्याय देश के विभिन्न राज्यों से आए तीर्थ यात्रियों को जानकारी देती भी नजर आई।

यात्रियों को उनका मित्रवत व्यवहार अच्छा लगा। यात्री उनका आभार व्यक्त करते भी देखे गए। बहरहाल, एसपी देहात का स्वयं ट्रैफिक का मोर्चा संभालने से व्यवस्था में लगे पुलिस कर्मियों से लेकर लोग ऑटो-विक्रम पर भी सकारात्मक असर देखने को मिला।

बस अडडे और चंद्रभागा मोटर पुल पर ट्रैफिक सही से रेगुलेट हुआ तो नटराज चौक से लेकर तपोवन तक में सुधार देखा गया।

Tirth Chetna

Leave a Reply

Your email address will not be published.