दोगी पट्टी में मंत्री सुबोध उनियाल ने किया 20 करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास

दोगी पट्टी में मंत्री सुबोध उनियाल ने किया 20 करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास
Spread the love

ऋषिकेश। कैबिनेट मंत्री एवं नरेंद्रनगर के विधायक सुबोध उनियाल ने विधानसभा क्षेत्र की दोगी पट्टी में 20 करोड़ 62 लाख की विकास योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। इस मौके पर उन्होंने क्षेत्र की बेहतरी के लिए किए गए कार्यों का गिनाया।

अटल आदर्श विद्यालय परिसर में कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने साढ़े 20 करोड़ रूपए की लागत से विभिन्न योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया, साथ ही स्थानीय क्षेत्रवासियों को सौरऊर्जा और कृषि यंत्र बांटे। इस पर स्थानीय जनप्रतिनिधियों समेत क्षेत्र की जनता ने कैबिनेट मंत्री का आभार जताया।

विभिन्न योजनाओं के लोकार्पण और शिलान्यास कार्यक्रम को संबोधित करते कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल कहा कि नरेंद्रनगर विधानसभा में विकास कार्य लगातार जारी है। वर्तमान समय में इस विस के अंतर्गत प्रदेश में सबसे अधिक सड़कें, विद्यालय हैं, जो यहां हुए विकास कार्यों को दर्शाता है।

ब्लॉक प्रमुख राजेंद्र भंडारी ने 20 करोड 62 लाख रूपए की लागत से दर्जन भर से अधिक योजनाओं के लोकार्पण और शिलान्यास होने पर कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल का आभार व्यक्त किया। कहा कि कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल के नेतृत्व में नरेंद्रनगर विस क्षेत्र का चहुंमुखी विकास हो रहा है। इस दौरान विभिन्न योजनाओं के लोकार्पण और शिलान्यास होने पर स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने कैबिनेट मंत्री का फूल मालाओं से जोरदार स्वागत भी किया।

मौके पर नगर पालिका मुनिकीरेती अध्यक्ष रोशन रतूड़ी, ऋषिकेश मंडी अध्यक्ष विनोद कुकरेती, नरेंद्रनगर मंडी उपाध्यक्ष सिद्धार्थ राणा, पूर्व प्रधान हुकम सिंह भंडारी, भाजपा भरपूर मंडल प्रभारी दिनेश भट्ट, पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष गुणानंद कुलियाल, नरेंद्रनगर ग्रामीण मंडल उपाध्यक्ष राधाकृष्ण रयाल, नरेन्द्रनगर ग्रामीणमंडल सोसलमीडिया प्रभारी गजेंद्र राणा, सामाजिक कार्यकर्ता रघुवीर सिंह चौहान, क्रेजी फेडरेशन अध्यक्ष मनीष डिमरी, लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता मोहम्मद आरिफ खान आदि उपस्थित थे।

इन योजनाओं का हुआ लोकार्पण
गूलर में विद्युत उपकेंद्र बिजलीघर, किसान भवन पावकी देवी, सामुदायिक भवन मैथिसेरा मिंडाथ का लोकार्पण।

इन योजनाओं का हुआ शिलान्यास
डिग्री कॉलेज पावकीदेवी का शिलान्यास, घेराधार, भेडापातल, बग्गाशेरा में सड़कों का शिलान्यास, बाँसकाटल और हिंडोला मोटर मार्ग का शिलान्यास, मुंडाला भौराणी तक मोटर मार्ग का शिलान्यास, बुगाला से गाड़नामे टोंक तक सम्पर्क, किसान मार्ग का शिलान्यास, मिंडाथ पालिसेरा सम्पर्क, किसान मार्ग का शिलान्यास, कुथ्या सम्पर्क, किसान मार्ग का शिलान्यास, बल्याखान, बिलोगी, भिगनी, क्यारखी, जमीणि के सम्पर्क, किसान मार्ग का शिलान्यास, पावकीदेवी से पैजाईगांव तक सम्पर्क मार्ग, किसान मार्ग का शिलान्यास, कौडियाला-बडीर सम्पर्क, किसान मार्ग का शिलान्यास, प्रधानमंत्री ग्रामीण सडक योजनाओं का शिलान्यास आदि।

Tirth Chetna

Leave a Reply

Your email address will not be published.