गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज नरेंद्रनगर के पूर्व छात्रों का पुनर्मिलन 29 दिसंबर को

गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज नरेंद्रनगर के पूर्व छात्रों का पुनर्मिलन 29 दिसंबर को
Spread the love

तीर्थ चेतना न्यूज

ऋषिकेश। गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज, नरेंद्रनगर के पूर्व छात्रों का पुनर्मिलन 29 दिसंबर को होगा। कॉलेज स्तर पर इसकी तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है।

कॉलेज की अल्युमनाइ समिति की संयोजक डा. नताशा ने इसकी जानकारी दी। बताया कि देश की विभिन्न क्षेत्रों तथा व्यवसायो में कार्यरत पूर्व छात्रों के पुनर्मिलन के लिए आगामी 29 दिसंबर को धर्मानंद उनियाल राजकीय महाविद्यालय अलुमनाई एसोसिएशन के बैनर तले एल्युमनाइ- मीट का कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है।

कॉलेज परिवार अल्युमनाइ मीट को लेकर काफी उत्साहित है। कॉलेज के प्रिंसिपल प्रो. राजेश कुमार उभान ने खुशी प्रकट करते हुए कहा कि यह गौरव के क्षण होते हैं जब महाविद्यालय से छात्र ज्ञान ,संस्कार लेकर क्षेत्र, देश एवं विश्व स्तर पर विभिन्न क्षेत्रों में कार्य करने जाता है और अपनी उपलब्धियों के साथ पुनः उस विद्यालय में अपने निर्माण काल को याद करने आता है।

एल्युमनाइ समिति द्वारा अब तक 270 से अधिक पूर्व छात्रों को व्हाट्सएप एवं गूगल मीट के माध्यम से जोड़ दिया गया है, इसके अलावा पूर्व छात्रों से उनकी व्यक्तिगत और व्यावसायिक जानकारी भी एकत्रित की जा रही है जिससे महाविद्यालय उपलब्धियों का एक डाटा बैंक तैयार कर सकें।

एल्युमनाइ समिति की संयोजिका डा. नताशा के अनुसार महाविद्यालय की स्थापना काल 2007 से अब तक महाविद्यालय 17 वर्ष में प्रवेश कर चुका है इस दौरान यहां से निकले छात्र व्यापार ,शिक्षा, वकालत ,रक्षा, योग, चिकित्सा, पर्यटन एवं पत्रकारिता सभी क्षेत्रों में कार्य कर रहे हैं।

Tirth Chetna

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *