मंडल स्तरीय संगीत और कला प्रतिभा प्रतियोगिता के परिणाम घोषित

मंडल स्तरीय संगीत और कला प्रतिभा प्रतियोगिता के परिणाम घोषित

- in पौड़ी
0

पौड़ी। मंडलीय संगीत और  कला   प्रतिभा प्रतियोगिता के परिणाम घोषित कर दिए गए हैं। अव्वल रहे शिक्षक प्रतिभागी राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में मंडल का प्रतिनिधित्व करेंगे।

बुधवार को मंडलीय अपर शिक्षा निदेशक माध्यमिक महावीर सिंह बिष्ट ने कला प्रतियोगिता के परिणाम घोषित किए। इसमें लोक चित्रकला में जीजीआईसी, ऋषिकेश की पुष्पलता जोशी ने प्रथम, जीजीएचएस, देवाल की श्वेता ने द्वितीय और जीआईसी पुरोला की दिव्या थाना ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

पोस्टर चित्रांकन में जीआईसी गुनियाल गांव के सुनील कुमार ने प्रथम, जीआईसी रौतू की बेली के अवनीश कुमार ने द्वितीय और जीआईसी गुदियाटगांव के भजन सिंह ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। चित्र संयोजन में जीएचएस बागथात के संजय रावत ने प्रथम, जीआईसी लमगौंडी के लता शुक्ला ने द्वितीय और जीआईसी बांड के संजय कुमार ने तृतीय स्थान प्राप्त कियां।

गायन क्लासिकल में जीआईसी खाल्यूंखेत के हिमांशु जोशी ने प्रथम, जीजीआईसी चंबा की आशा भटट ने द्वितीय और जीआईसी रूद्रप्रयाग के मनोज कुमार थापा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। गायन सेमी क्लासिकल में जीजीआईसी अगस्त्यमुनि की प्रीति ने प्रथम, जीजीआईसी बड़कोट की रीना रावत ने द्वितीय और जीआईसी देवाल के हिमांशु पंत ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। लोक गायन में जीआईसी श्रीनगर की लता तिवाड़ी ने प्रथम, जीजीएचएस चकजोगीवाला की मधु नेगी ने द्वितीय और जीजीआईसी रूद्रप्रयाग की शोभा डोभाल ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

वादन में जीआईसी जगतेश्वर के हर्षवर्द्धन ने प्रथम और जीजीआईसी ब्रहमपुरी के संगीता वारसेन ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। लोक वादन में जीआईसी सतपुली के प्रताप सिंह ने प्रथम, जीआईसी जाख के महिपाल स्नेह ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। नृत्य में जीजीआईसी ऋषिकेश की मीनाक्षी बुटोला ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।

नृत्य सेमी क्लासिकल में जीजीआईसी बौराड़ी की ज्योति सुमन ने प्रथम, जीआईसी गुदियाट गांव की आशा पुरी ने द्वितीय और जीजीआईसी ऋषिकेश की उमा पाटनी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। लोक नृत्य में जीआईसी श्रीकोट की साधना जोशी ने प्रथम, जीआईसी कालसी की अंजू श्रीवास्तव ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

कोटद्वार में संस्कृत भारती का जनपदीय सम्मेलन

कोटद्वार। जागरूक लोगों को संस्कृत भाषा के संरक्षण