मेयर अनिता ममगाईं ने लगाई जल संस्थान के अधिकारियों को फटकार

मेयर अनिता ममगाईं ने लगाई जल संस्थान के अधिकारियों को फटकार
Spread the love

पाइप लाइन बिछाने के नाम पर बेतरतीब खोदी जा रही सड़कें

तीर्थ चेतना न्यूज

ऋषिकेश। पाइप लाइन बिछाने के काम में अत्यधिक समय लगने से लोगों को रहे रही परेशानी के मददेनजर मेयर श्रीमती अनिता ममगाईं ने जल संस्थान के अधिकारियों का आड़े हाथों लिया।

शनिवार को मेयर श्रीमती अनिता ममगाईं ने सुमन विहार, बापूग्राम आदि क्षेत्र का दौरा किया। यहां बीस बीघा क्षेत्र में सड़क की खुदाई के चलते आवागमन में क्षेत्रवासियों को आ रही समस्या का संज्ञान लेते हुए मेयर ने पाईप लाईन कार्य का निरीक्षण किया। इस दौरान निर्माण की सुस्त चाल से नाराज नजर आई।

मेयर ने बताया पाइप लाइन बिछाने के लिए बेतरतीब तरीके से खुदाई की गई।योजना के तहत चल रहा संपूर्ण कार्य शुरूआत से ही क्षेत्रवासियों के लिए मुसीबत का सबब रहा है। जिससे विभिन्न स्थानों पर बनी सड़कें क्षतिग्रस्त हो गई है। पाईप लाइन डालने के लिए सड़क की गहरी खुदाई करके पाइप लाइन डाली गई है। परंतु सड़क का सुधार कार्य अभी तक नहीं किया गया है।

जल संस्थान द्वारा पाइप लाइन बिछाने के लिए खोदी गई सड़कों की मरम्मत में कोताही बरती जा रही है। जिसे वह बिल्कुल बर्दाश्त नही करेंगी। उन्होंने जल संस्थान के अधिकारियों को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि ऐसा नहीं चलेगा। मेयर के तल्ख तेवरों को भांवते हुए विभागीय अधिकारियों द्वारा तकरीबन 12 किमी का पेचवर्क काम जल्द से जल्द पूर्ण कर लेने की बात कही गई है।

मेयर द्वारा निर्माणाधीन कार्य की मानिटरिंग के लिए भी निगम अधिकारियों को निर्देशित किया गया है। इस दौरान अधिशासी अभियंता दिनेश उनियाल, जल संस्थान से अधिशासी अभियंता अरुण रावत, पार्षद गुरविंदर सिंह, लक्ष्मी रावत, विजय बडोनी, जेई मनोज डबराल, जे ई तरुण लखेड़ा, धीरेन्द्र कुमार, राजेश कोटियाल, सुनील कुठलेलिया, आदि मोजूद रहे।

Tirth Chetna

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *