वीरपुर खुर्द के छठ घाट का महापौर ने किया निरीक्षण

वीरपुर खुर्द के छठ घाट का महापौर ने किया निरीक्षण
Spread the love

ऋषिकेश। वीरपुरखुर्द में गंगा तट पर स्थित छठ् पूजा घाट का नगर निगम की मेयर श्रीमती अनिता ममगाईं ने निरीक्षण किया। इस मौके पर उन्होंने अधिकारियों को जल्द से जल्द घाट के सौंदर्यीकरण समेत अन्य व्यवस्थाओं को चाक चौबंद करने के निर्देश दिए।

वृहस्पतिवार की दोपहर नगर निगम महापौर अनिता ममगाई ने वीरपुरखुर्द के छठ् पूजा घाट का निरीक्षण कर नमामि गंगे के अधिकारियों को मौके पर बुलाकर उन्हें घाट के निर्माण एवं सौंदर्यीकरण के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

महापौर ने बताया कि वीरपुरखुर्द के इस महत्वपूर्ण घाट पर हर वर्ष पूर्वांचल की संस्कृति के सबसे महापर्व छठ् महोत्सव में पूजा अर्चना करते हैं।लेकिन घाट के समतल न होने की वजह से उन्हें भारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

क्षेत्र वासियों द्वारा इस संदर्भ में उनका ध्यान आकृष्ट कराया गया था। जिसके बाद आज दोपहर घाट का निरीक्षण कर मौके पर ही नमामि गंगे के अधिकारियों को बुलवाकर उन्हें प्राथमिकता के साथ घाट के सौंदर्यीकरण कराए जाने के निर्देश दिए गए हैं। इस दौरान श्री पीयूष कुमार सिंह, संदीप उनियाल, क्षेत्रीय पार्षद लव काम्बोज , रामाशीष राजभर,पालो देवी,कमला देवी,राजेश राजभर,विभा नामदेव, आकाश मिश्रा, राजकुमारी काम्बोज, दुखांति वर्मा, भोला गुप्ता,गजराज आदि मोजूद रहे।

Tirth Chetna

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *