बीच सड़क में कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने की युवक से मारपीट, गाली गलौच और हाथापाई का लगाया आरोप

बीच सड़क में  कैबिनेट मंत्री  प्रेमचंद अग्रवाल ने की युवक से मारपीट, गाली गलौच और हाथापाई का लगाया आरोप
Spread the love

तीर्थ चेतना न्यूज

ऋषिकेश।राज्य के कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने बीच सड़क में भरी दोपहरी अपने गनर और स्टॉफ के साथ मिलकर एक युवक को जमकर पीटा। मंत्री का आरोप है कि युवक ने उनके साथ गालीगलौच और हाथापाई की। अग्रवाल ने इसे सिस्टम पर हमला बताया। अग्रवाल ने इसे सिस्टम पर हमला बताया।

 जानकारी के मुताबिक मंगलवार की सुबह हरिद्वार रोड पर ये घटना हुई। बताया जा रहा है कि मंत्री की कार के समानांतर एक बाइक चल रही थी। इसी बाइक में सवार युवक की मंत्री के साथ पहले तू तड़ाक हुईं। वायरल  हो रहे वीडियो में मंत्री कार से उतरते ही युवक पर थप्पड़ मारते दिख रहे हैं।

मंत्री का गनर और अन्य लोगों ने हाथापाई करने वाले युवक को काबू किया और फिर जमकर पिटाई की। मंत्री अग्रवाल ने भी खूब गुस्सा उतारा। बहरहाल, मंत्री अग्रवाल का कहना है कि युवक उनकी ओर भददे इशारे कर रहा था। उन्होंने उतरकर समझाने का प्रयास किया तो उन पर हमला कर दिया।

उन्होंने मीडिया को अपना फटा कुर्ता भी दिखाया। आरोप लगाया कि गनर पर भी हमला कर उसकी वर्दी फाड़ दी गई। अग्रवाल ने इसे सिस्टम पर हमला बताया। कहा कि उन्होंने पुलिस को इसकी विस्तृत जानकारी दी दी है।

अभी तक इस मामले में युवक का पक्ष सामने नहीं है। युवक के पक्ष में आए क्षेत्र के लोगों ने इस मामले में कोतवाली में जमकर हंगामा करते हुए पुलिस पर पक्षपात का आरोप लगाया। कहा कि पुलिस ने मारपीट करने वाले मंत्री के खिलाफ एक्शन के बजाए पीड़ित युवक को पकड़ लिया। इस दौरान लोगों ने भाजपा सरकार के खिलाफ भी जमकर नारेबाजी की।

आरोप लगाया कि कैबिनेट मंत्री आए दिन लोगों के साथ दुर्व्यवहार करते हैं। ये पहला मामला नहीं है। पुलिस हर बार मंत्री की ऐसी हरकतों को प्रश्रय देती है। समाचार लिखे जाने तक इस मामले में पुलिस के स्तर से कोई टिप्पणी नहीं मिली।

Tirth Chetna

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *