750 करोड़ रुपये है नितेश तिवारी की ‘रामायण’ का बजट, ऋतिक रोशन-रणबीर कपूर को मिल रही है तगड़ी फीस?

Spread the love

ऋतिक रोशन और रणबीर कपूर अपने अभिनय करियर के इतिहास में अपनी सबसे बड़ी भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। यह जोड़ी नितेश तिवारी की आगामी फिल्म रामायण में राम और रावण की भूमिका निभाती हुई नजर आएगी। एक तरफ जहां ऋतिक फिल्म में रावण की भूमिका निभाएंगे।

वहीं, दूसरी ओर रणबीर राम के किरदार में दिखेंगे। इस बीच यह खबर सामने आई है कि ऋतिक और रणबीर को इस फिल्म के लिए करोड़ों रुपये फीस के तौर पर दिए जा रहे हैं। कथित तौर पर, फिल्म 750 करोड़ रुपये के बजट के साथ तीन भाग में बनाई जाएगी। एक रिपोर्ट में प्रोडक्शन से जुड़े एक करीबी का दावा है कि ऋतिक को रावण और रणबीर को राम की भूमिका निभाने के लिए 75-75 करोड़ रुपये दिए जा रहे हैं।

फिलहाल, फिल्म के बजट और ऋतिक व रणबीर की फीस को लेकर ने तो प्रोडक्शन की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि की गई है और न ही अभिनेताओं की तरफ से इस खबर पर मुहर लगाई गई है। रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से यह भी लिखा गया है कि बाकी का बजट इस महाकाव्य को बनाने में इस्तेमाल किया जाएगा। सूत्र का दावा है कि नितेश तिवारी द्वारा बनाई जा रही यह रामायण इतनी भव्य होगी, जैसी पहले कभी नहीं बनी थी। दावा किया जा रहा है कि नितेश तिवारी और उनकी टीम अभी सीता की भूमिका निभाने के लिए एक आदर्श अभिनेत्री की तलाश कर रही है, लेकिन सूत्र ने करीना कपूर खान के फिल्म में शामिल होने की अफवाहों को खारिज करते हुए कहा कि ये खबर करीना की मार्केटिंग टीम द्वारा चलाई गई थी। करीना टैलेंटेड हैं, लेकिन इस भूमिका के लिए वह बिल्कुल भी उपयुक्त नहीं हैं।

आपको बता दें कि अगर फिल्म में राम की भूमिका के लिए रणबीर कपूर को साइन किया गया है, तो किसी भी सूरत में करीना कपूर खान को सीता का किरदार ऑफर नहीं किया गया होगा। यह बात सभी जानते हैं कि करीना, रणबीर कपूर की कजिन हैं। ऐसे में एक कजिन कैसे अपने भाई के अपोजिट लेडी लव का किरदार निभा सकती हैं

Amit Amoli

Leave a Reply

Your email address will not be published.