प्रधानमंत्री मोदी 5 नवम्वर को आयेंगे केदारनाथ, केदार दौरे का 12 ज्योतिर्लिंग में होगा ऑनलाइन प्रसारण

Spread the love

देहरादून। भाजपा संगठन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 5 नवम्वर को केदारनाथ में होने वाले दौरे में पूजा अर्चना के दौरान 12 ज्योतिर्लिंग में भव्य आयोजन की तैयारी की है। पार्टी मुख्यालय में पार्टी के जिलाध्यक्ष और प्रभारियों के साथ आयोजित बैठक में प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम और प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय ने भावी कार्यक्रम को लेकर विस्तृत चर्चा और निर्देश दिए।

इस अवसर पर राष्ट्रीय महामंत्री उत्तराखंड प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम ने कहा कि सभी पदाधिकारियों को अब जन कल्याणकारी योजनाओं को आम लॉगो तक पहुचाने में जुटना होगा। सरकार ने पारदर्शिता के शासन और कल्याणकारी योजनाओं से प्रदेश हित में बहुत कार्य किये है और इन उपलब्धियों को आम जन तक पहुचाना होगा। विपक्ष के पास ऐसा कोई भी सवाल या तर्क नहीं है जो भाजपा के खिलाफ बोल सके। सरकार के पास प्रयाप्त उपलब्धिया है जबकि विपक्ष अभी तक अपने कार्यकाल में उठे सवाल, घपले घोटालो पर जवाब नहीं दे सका है। उन्होंने कहा कि सभी मोर्चाे को अब रणनीति के तहत लक्ष्य पर जुट जाना है।

इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय जी ने कहा कि राष्ट्रीय और प्रदेश स्तर से संग़ठन द्वारा समय समय पर जारी कार्यक्रमो को शत प्रतिशत सफलता के साथ समयबद्धता के क्रम में पूर्ण करे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के केदारनाथ दौरे के दौरान उत्तराखंड में 12 स्थानों पर उत्तराखंड के ज्योतिर्लिंगों में कार्यक्रम को सुना जाएगा एवं पदाधिकारियों के साथ वरिष्ठ मंत्री, सांसद या विधायक भी प्रतिभाग करेंगे। उन्होंने कहा कि रूद्रप्रयाग जिले से सभी लोग इस मौके पर शरीक होंगे और उन्हे आमन्त्रित किया जा रहा है। वहीं अन्य ज्योतिर्लिंग में भी आयोजन किया जाएगा ।

इस अवसर पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष उत्तराखंड सह प्रभारी रेखा वर्मा, उत्तराखंड चुनाव सहप्रभारी लॉकेट चटर्जी ने भी बैठक को संबोधित किया। बैठक में सुरेश भट्ट, कुलदीप कुमार नरेश बंसल सहित सभी जिलाध्यक्ष जिला प्रभारी उपास्थि थे।

Amit Amoli

Leave a Reply

Your email address will not be published.