आशा भोसले की पोती जनाई को बॉलीवुड में लॉन्च कर सकते हैं संजय लीला भंसाली

आशा भोसले की पोती जनाई को बॉलीवुड में लॉन्च कर सकते हैं संजय लीला भंसाली
Spread the love

संजय लीला भंसाली बॉलीवुड के महान फिल्म निर्देशक हैं। हर कोई उनके साथ काम करने के लिए लालायित रहता है। यही वजह है कि नई प्रतिभाएं उनसे जुडऩे के लिए उत्साहित रहती हैं। अब जानकारी सामने आ रही है कि वह मशहूर गायिका आशा भोसले की पोती जनाई को ल़ॉन्च कर सकते हैं। अभी तक एक गायिका के रूप में जनाई दर्शकों के दिलों पर छाप छोडऩे में असफल रही हैं।
रिपोर्ट के मुताबिक, आशा अपनी पोती जनाई को बॉलीवुड में लॉन्च करने के लिए फिल्ममेकर भंसाली के साथ बातचीत में जुटी हैं। एक सूत्र ने कहा, आशा जी ने भंसाली और उनकी मां के साथ मुलाकात की है। इस मुलाकात में उनके साथ जनाई भी थीं। वह भंसाली की मां के लिए एक उपहार लेकर आई थीं, यह अच्छी तरह से जानते हुए कि उनके दिल का रास्ता उनकी मां से होकर गुजरता है।

रिपोर्ट के मुताबिक, जनाई को एक्टिंग की शिक्षा सदाबहार अभिनेत्री शबाना आजमी ने दी है। जनाई को संगीत की शिक्षा विरासत में मिली है। उन्होंने भारत के पहले ट्रांसजेंडर बैंड के लिए गाना भी गाया था। इस पहल के बाद उनकी खूब वाहवाही हुई थी। वह कहती हैं कि वह उस परिवार से ताल्लुक रखती हैं, जिसने देश को महान संगीतकार दिया है। उनका मानना है कि इस परंपरा को आगे बढ़ाने का दवाब उनपर है।
भंसाली के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी कई बड़ी फिल्में रिलीज की कतार में शामिल हैं। बहुत जल्द आने वाले दिनों में उनकी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी रिलीज हो सकती है। फिल्म में आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में दिखेंगी। भंसाली अपनी फिल्म बैजू बावरा को लेकर भी चर्चा में हैं। इसमें रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में होंगे। इसके अलावा वह अपने ड्रीम प्रोजेक्ट हीरा मंडी को लेकर सुर्खियों में हैं। सीरीज में कई दिग्गज अभिनेत्रियां नजर आ सकती हैं।

Amit Amoli

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *