भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने महा जनसंपर्क अभियान के तहत डॉक्टर्स से किया संपर्क

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने महा जनसंपर्क अभियान के तहत डॉक्टर्स से किया संपर्क
Spread the love

तीर्थ चेतना न्यूज

ऋषिकेश। केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के नौ साल पूरे होने के उपलक्ष्य में चल रहे भाजपा के महा जनसंपर्क अभियान के तहत पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने तीर्थनगरी ऋषिकेश में डाक्टर्स से संपर्क किया।

रविवार को भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने महा जनसंपर्क अभियान के क्रम मंे विशिष्ठ जनों से संपर्क के तहत डॉक्टर्स से भेंट की। प्रसाद हॉस्पिटल में आईएमए ऋषिकेश के सदस्य डॉक्टर गणों के साथ संवाद किया एवं मोदी सरकार की उपलब्धियों एवं नीतियों के विषय में चर्चा की।

भट्ट ने कहा की डॉक्टर हमारे जीवन में भगवान के समान होते हैं समाज के प्रति उनकी सेवा को किसी पैमाने में मापा नहीं जा सकता स इनका सम्मान करना यानी प्रभु की अर्चना करना जैसा होता हैस श्री भट्ट ने कहां की करोना काल में जहां लॉकडाउन के चलते सभी अपने घर में बैठे थे किंतु वहीं हमारे डॉक्टर मोर्चों पर डटे थे जिस कोरोना के पेशेंट को उनके परिवार वाले हाथ नहीं लगा रहे थे उनका इलाज हमारे डॉक्टर कर रहे थे।

भजपा के जिलाध्यक्ष रविंद्र राणा ने कहा की मोदी सरकार डॉक्टर का सम्मान करते हुए हॉस्पिटल के लिए अनेकों सुविधाएं मुहैया कराई हैं ताकि आम जनता को इलाज की सुविधा समय पर मिल सके। इस अवसर पर डॉ हरिओम प्रसाद, डॉ रितु प्रसाद, डॉ राजेंद्र गर्ग डॉक्टर के एन लखेड़ा , डी पी रतूड़ी, डॉ आरके भारद्वाज सोनम सक्सेना डॉक्टर बी एम सोनी, डॉ इंदु भारद्वाज ,डॉ हरीश द्विवेदी डॉ राजेश अग्रवाल ,मेयर ऋषिकेश अनीता ममगई, जिला महामंत्री दीपक धमीजा, जिला सह प्रभारी नलिन भट्ट, प्रतीक कालिया, मनोज ध्यानी, पंकज शर्मा ,कपिल गुप्ता ,मनीष बंग वाल,रीना शर्मा आदि उपस्थित रहे।

Tirth Chetna

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *