धूमधाम से मनाया गया गवर्नमेंट पीजी कॉलेज गोपेश्वर छात्र संघ समारोह

धूमधाम से मनाया गया गवर्नमेंट पीजी कॉलेज गोपेश्वर छात्र संघ समारोह
Spread the love

तीर्थ चेतना न्यूज

गोपेश्वर। दो छात्र संगठनांे की आपसी तू तड़ाक के बीच गवर्नमेंट पीजी कॉलेज, गापेश्वर का छात्र संघ समारोह धूमधाम से मनाया गया। समारोह में लोक गायक दर्शन फरस्वाण के गीत जय नंदा पर छात्र जमकर थिरके।

शुक्रवार को जिला पंचायत की अध्यक्ष रजनी भंडारी और क्षेत्रीय विधायक एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री राजेंद्र भंडारी ने बतौर मुख्य/ विशिष्ट अतिथि समारोह का शुभारंभ किया। इस मौके पर जिला पंचायत की अध्यक्ष रजनी भंडारी ने शिक्षा में बड़ी ताकत होती है। शिक्षा से ही सफलता प्राप्त की जा सकती है। उन्होंने छात्राओं का आहवान किया कि वो कड़ी मेहनत से मुकाम हासिल करें।

विधायक राजेंद्र सिंह भंडारी ने कहा कि क्षेत्र के शैक्षणिक संस्थानों की आवश्यकताओं को पूरा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि गोपेश्वर महाविद्यालय के पूर्व छात्र होने के नाते महाविद्यालय से उन्हे लगाव है और छात्रसंघ की प्रमुख मांगों को विधायक निधि से करने की घोषणा की।

प्राचार्य प्रो. रचना नौटियाल द्वारा सभी अतिथियों का धन्यवाद किया गया। इस अवसर पर डा जगमोहन नेगी, डॉ मनीष डंगवाल, छात्र संघ अध्यक्ष अंशुल भंडारी, उपाध्यक्ष नीरज सिंह, विश्वविद्यालय प्रतिनिधि लक्ष्मण सिंह, सचिव नितिन सिंह, सहसचिव पवन नेगी, कोषाध्यक्ष अंजली नेगी, पीटीए अध्यक्ष गोविंद सजवाण, ऊषा रावत, किशन सिंह, कनिष्का आदि उपस्थित थे।

समारोह में लोक गायक दर्शन फरस्वाण के गीत जय नंदा पर छात्र जमकर थिरके। समारोह के शुरूआत में दो छात्र संगठनों के बीच हुई तू तड़ाक ने समारोह में कुछ देर के लिए खलल डाला।

Tirth Chetna

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *