धूमधाम से मनाया गया ओंकारानंद पब्लिक स्कूल का 18 वां वार्षिकोत्सव

धूमधाम से मनाया गया ओंकारानंद पब्लिक स्कूल का 18 वां वार्षिकोत्सव
Spread the love

छात्र/छात्राओं की सांस्कृति प्रस्तुतियों ने मन मोहा

तीर्थ चेतना न्यूज

देवप्रयाग। ओंकारानंद सरस्वती पब्लिक स्कूल का 18 वां वार्षिकोत्सव धूमधाम से मनाया। इस मौके पर छात्र/छात्राओं की सांस्कृतिक प्रस्तुतियों ने लोगों का मन मोह लिया।

क्षेत्रीय विधायक विनोद कंडारी ने बतौर मुख्य अतिथि, पालिकाध्यक्ष कृष्ण कांत कोटियाल और एचएनबी गढ़वाल यूनिवर्सिटी के पौड़ी कैंपस के निदेशक प्रो. पीपी बडोनी ने बतौर विशिष्ट अतिथि दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इस मौके पर मुख्य अतिथि विनोद कंडारी ने ने आधुनिक शिक्षा में संस्कारों की प्रधानता पर जोर दिया। साथ ही स्कूल की बेहतरी के लिए हर स्तर पर सहयोग का भरोसा दिया।

पालिकाध्यक्ष कृष्ण कांत कोटियाल ने कहा कि ओंकारानंद पब्लिक स्कूल ने क्षेत्र की अच्छे स्कूल की जरूरत को काफी हद तक पूरा किया है। उन्होंने स्कूल प्रबंधन और शिक्षकों के टीम वर्क की सराहना करते हुए और बेहतर करने हेतु प्रोत्साहित किया।

प्रो. पीपी बडोनी ने कहा कि प्रतिस्पर्द्धा के इस दौर में छात्र/छात्राएं स्वयं को साबित कर सकें इसके लिए स्कूली शिक्षा पर खास फोकस करने की जरूरत है। प्रबंधक सुनील गैरोला ने सभी अतिथियों का आभार व्यक्त किया। साथ ही छात्र/छात्राओं के सर्वांगीण विकास के लिए स्कूल के स्तर से हो रहे प्रयासों की जानकारी दी।

इस मौके पर स्कूली छात्र/छात्राओं की शानदार सांस्कृतिक प्रस्तुतियों ने हर किसी का मन मोह लिया। एक-एक सांस्कृतिक प्रस्तुति में संदेश के साथ ही देश की अनेकता में एकता की झलक दिख रही थी। स्कूल के प्रिंसिपल प्रसन्न डबराल ने स्कूल की वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत करते हुए शैक्षणिक बेहतरी के लिए अभिभावकों से सहयोग की अपील की।

इस मौके पर स्कूल का वाइस प्रिंसिपल अंजना गैरोला, पुरूषोत्तम तिवाड़ी, प्रमोद कुगियाल, मयंक कोटियाल, मनोज पंत, केशव पालीवाल, जगमोहन, पूनम कोटियाल, सुनीता ध्यानी, प्रियंका जोशी, मीनाक्षी रावत, नीतू रावत, शर्मिला कोटियाल, संगीता, किरण गैरोला, खुशी पंत, निखिल भटट, सत्यम ध्यानी, स्नेहा कैंतुरा, आयुषी रावत आदि मौजूद थे।

 

Tirth Chetna

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *