वेट एंड वाच में उलझे भाजपा और कांग्रेस के प्रत्याशियों के नाम

वेट एंड वाच में उलझे भाजपा और कांग्रेस के प्रत्याशियों के नाम
Spread the love

ऋषिकेश। भाजपा और कांग्रेस के प्रत्याशियों के नामो का ऐलान वेट एंड वाच में उलझ गए हैं। दोनों दल कई सीटों पर नए सिरे से माथापच्ची करनी पड़ रही है।

भाजपा और और कांग्रेस ने अभी तक विधानसभा चुनाव के लिए प्रत्याशियों के नामों का ऐलान नहीं किया। भाजपा में टिकटों को लेकर देहरादून में हुए होमवर्क पर दिल्ली दरबार ने तमाम खामियां गिना दी हैं। दरअसल, भाजपा हाईकमान के पास राज्य की एक-एक सीट का फीडबैक है।

हाईकमान उस फीडबैक और देहरादून की रिपोर्ट को क्रास चेक कर रहा है। बताया जा रहा है कि इसमें तमाम खामियां सामने आई हैं। इन खामियों को दूर करने के बाद अब कई सीटों पर पेंच फंसा हुआ है। कई सिटिंग विधायकों के टिकट फंसे होने की सूचनाएं हैं।

यही स्थिति कांग्रेस में भी है। बताया जा रहा है कि यहां करीब तीन दर्जन सीटों पर प्रत्याशियों के नाम तय हो गए हैं। हालांकि ऐलान होना अभी शेष है। करीब दो दर्जन सीटों पर दिग्गज नेता एक राय नहीं हो पा रहे हैं। परिणाम प्रत्याशियों के नामों के ऐलान में विलंब हो रहा है।

दिग्गज नेता डा. हरक सिंह रावत के भाजपा से निष्कासित होने के बाद भाजपा और कांग्रेस कई सीटों पर नए सिरे से माथापच्ची कर रहे हैं। ये बात अलग है कि दोनों दल ये दिखाने का प्रयास कर रहे हैं कि हरक की वजह से कोई फरक नहीं पड़ रहा है। कुल मिलाकर दोनों दल एक-दूसरे पर नजर बनाए हुए हैं। यानि वेट एंड वांच की स्थिति है।

Tirth Chetna

Leave a Reply

Your email address will not be published.