चंद्रभागा में बाढ़ सुरक्षा दीवार का निर्माण शुरू

चंद्रभागा में बाढ़ सुरक्षा दीवार का निर्माण शुरू
Spread the love

ऋषिकेश। नगर निगम मेयर श्रीमती अनिता ममगाई ने चंद्रभागा में बाढ़ सुरक्षा दीवार के निर्माण का शिलान्यास किया। इस मौके पर उन्होंने कार्यदायी संस्था को निर्माण में गुणवत्ता और समय का ध्यान रखने के निर्देश दिए।

सोमवार को मेयर श्रीमती अनिता ममगाईं ने वार्ड संख्या दो में बाढ़ सुरक्षा को लेकर सुरक्षा दीवार का शिलान्यास किया । ढाई लाख रुपये की योजना के शुभारंभ मौके पर मेयर ने ठेकेदार को गुणवत्ता के साथ समयावधि में कार्य पूर्ण करने के निर्देश भी दिए।

चन्द्रभागा बस्ती में कमजोर पुस्ते से बाढ़ के खतरे को देखते हुए निगम प्रशासन द्वारा सुरक्षा दीवार का निर्माण शुरू करा दिया गया।स्थानीय लोगों की चिंताओं को क्षेत्रीय पार्षद द्वारा महापौर के सम्मुख रखने पर बोर्ड की बैठक में प्रस्ताव पारित कर आज योजना को मूर्त रूप देने की शुरुआत हो गई।

सुरक्षा दीवार का शिलान्यास करते हुए महापौर ने कहा कि आम जनमानस के जीवन स्तर को सुधारने एवं उनको तमाम मौलिक सुविधाएं देने के साथ साथ उनके जीवन की सुरक्षा को लेकर भी निगम प्रशासन सदैव संजीदा रहा है।

चन्द्रभागा नदी बरसाती मौसम में उफान पर रहती है। इस दौरान यहां कोई जनहानि ना हो इसके लिए क्षेत्रवासियों की गुहार पर सुरक्षा दीवार का निर्माण कराया जा रहा है। उन्होंने बताया कि मानसून से पूर्व निर्माण कार्य पूर्ण होने के निर्देश संबधित ठेकेदार को दिए गये हैं।

इस मौके पर पार्षद रूपा देवी, किशन मंडल, शैला राजभर, राहुल शर्मा, ऋषि विश्वास, गंगा प्रसाद, शंभू पासवान, शिवम, सीना, सतेंद्र मंडल, कमल अधिकारी, श्रीवास्तव, मिथुन, मालो, दीपू नेगी, ओम प्रकाश गुप्ता, रामप्रवेश साहनी, प्रमोद ठाकुर, बिपलब बनर्जी आदि मौजूद रहे।

Tirth Chetna

Leave a Reply

Your email address will not be published.