मेयर अनिता ममगाईं ने किया ’ट्रेचिंग ग्राऊंड का औचक निरीक्षण

मेयर अनिता ममगाईं ने किया ’ट्रेचिंग ग्राऊंड का औचक निरीक्षण
Spread the love

ऋषिकेश। मेयर श्रीमती अनिता ममगाईं ने ’ट्रेचिंग ग्राऊंड का औचक निरीक्षण किया। उन्होंने ’ट्रेचिंग ग्राऊंड में बाहरी क्षेत्रों से गिराए जा रहे कूड़े की शिकायतों के मददेनजर गेट पर सीसीटीवी लगाने के निर्देश अधिकारियों को दिए।

रविवार दोपहर को मेयर श्रीमती ममगाईं ट्रेंचिंग ग्राऊंड पहुंची और ट्रेचिंग ग्राउंड में सी सी टीवी लगाने के निर्देश दिए। उन्होंने ट्रेचिंग ग्राऊंड में चल रहे कार्यों का निरीक्षण किया और अधिकारियों को जरूरी दिशा निर्देश दिए।

उन्होंने कार्यदायी संस्था के अधिकारियों को जल्द से जल्द निगम के ड्रीम प्रोजेक्ट को पूर्ण किए जाने के निर्देश दिए।हिदायत दी कि,इस मेगा प्रोजेक्ट पर गोविंद नगर एंव शान्ति नगर ही नही बल्कि पूरे शहर की निगाह लगी हुई है।

कार्य में किसी भी तरह की लेटलतीफी एवं लापरवाही को बर्दाश्त नही किया जायेगा।उन्होंने बाहरी क्षेत्रों के ट्रेचिंग ग्राऊंड में गिराये जा रहे कूड़े की शिकायतों का तत्काल संज्ञान लेते हुए सी सी टी लगाये जाने के निर्देश भी दिए।

इस दौरान स्थानीय पार्षद शिव कुमार गौतम,अजीत गोल्डी, अमरीक सिंह, जगजीत सिंह, हरीश आनंद, अमरजीत सिंह, हिमांशु अरोड़ा, बसंती चौहान, दिलप्रीत कौर, विवेक तिवारी आदि मोजूद रहे।

Tirth Chetna

Leave a Reply

Your email address will not be published.