जीआईसी अधारियाखाल के छात्र नितेश सिंह का चयन राष्ट्रीय स्तर पर

जीआईसी अधारियाखाल के छात्र नितेश सिंह  का चयन राष्ट्रीय स्तर पर
Spread the love

जयहरीखाल। इंस्पायर अवार्ड मानक के राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में जनपद पौड़ी गढ़वाल के विकासखंड जयहरीखाल के अंतर्गत राजकीय इण्टर कॉलेज अधारियाखाल के बालवैज्ञानिक नितेश सिंह का चयन राष्ट्रीय स्तर के लिए हुआ है। छात्र के राष्ट्रीय स्तर पर चयनित होने पर मुख्य शिक्षाधिकारी जनपद पौड़ी आनंद भारद्वाज व खंड शिक्षाधिकारी सुमेर सिंह कैन्तुरा ने छात्र एवं विद्यालय परिवार को बधाई व शुभकामनायें दी। 

राजकीय इण्टर कॉलेज अधारियाखाल के कक्षा सात के छात्र नितेश सिंह ने गाइड शिक्षक मुहम्मद असलम अंसारी के मार्गदर्शन में इंस्पायर अवार्ड मानक के अंतर्गत एक्सपेबल चियर विषय पर अपना मॉडल प्रोटोटाइप प्रस्तुत किया, राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में राष्ट्रीय स्तर के लिए चयनित नौ प्रतिभागियों में जनपद पौड़ी से एक मात्र छात्र के चयन से विद्यालय व क्षेत्र में खुशी की लहर है।

विद्यालय के प्रधानाचार्य अनूप कुमार थपलियाल ने बताया कि विकट भौगोलिक परिस्थितियों के बाबजूद छात्र का राष्ट्रीय स्तर के लिए चयनित होना छात्र, विद्यालय परिवार के साथ जनपद के लिए भी गौरव की बात है, प्रधानाचार्य अनूप कुमार थपलियाल, मोहम्मद असलम अंसारी, सोबेंद्र जोशी, परितोष रावत, खुशेंद्र रावत सम्पूर्ण विद्यालय परिवार ने छात्र को सफलता के लिए बधाई व शुभकामनायें दी।

Tirth Chetna

Leave a Reply

Your email address will not be published.