मेयर ने कराटे परीक्षा में सफल रहे खिलाड़ियों को किया सम्मानित

मेयर ने कराटे परीक्षा में सफल रहे खिलाड़ियों को किया सम्मानित
Spread the love

ऋषिकेश।नगर निगम मेयर श्रीमती अनिता ममगाई ने कराटे की परीक्षा में सफल रहे खिलाड़ियों को सम्मानित किया।उन्होंने कराटे बेल्ट हासिल करने वाले खिलाड़ियों की हौसलाअफजाई करते हुए भविष्य में उत्कृष्ठ प्रदर्शन कर क्षेत्र का नाम रोशन करने की प्रेरणा दी।

कैम्प कार्यालय में यूनाइटेड शोतोकान कराटे ऐसोसिएशन के कराटे खिलाड़ियों को उनके प्रदर्शन के आधार पर बेल्ट एवं प्रशस्तिपत्र देकर सम्मानित किया गया।

महापौर ने शोर्य वर्मी,अर्श शर्मा को ब्लैक बेल्ट,रूहान को ब्राऊन बेल्ट,सक्षम को परपल,अनुज,शोर्य,संस्कार को ओरेंज एवं विधादेव व आस्था को यैलो बेल्ट के सर्टिफिकेट प्रदान किए।

इस अवसर पर मेयर ने कहा कि कराटे के खिलाड़ी शहर ही नहीं राज्य, राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिताओं में प्रतिभाग कर तीर्थ नगरी ऋषिकेश का नाम रोशन कर रहे हैं।

खिलाड़ियों को शुभकामना देते हुए कहा की हौसले बुलंद हों और काम करने की लगन हो तो मंजिल पाना कभी भी मुश्किल नहीं होता। हार-जीत व्यक्ति की लगन पर निर्भर करती है। स्वस्थ और फुर्तीला शरीर खिलाड़ी को जीत के लक्ष्य को हासिल करने में मदद करता है।

इस अवसर पर मुख्य प्रशिक्षक अजय कुमार,शोतोकान कराटे फेडरेशन के अध्यक्ष शिहान रंजीत, सचिव शिहान सिराज,प्राची ,पियूष ,पारूल बड़थ्वाल आदि मोजूद रहे।

Tirth Chetna

Leave a Reply

Your email address will not be published.