गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज मरगूबपुर के अर्थशास़्त्र विभाग में शैक्षणिक प्रतियोगिता

गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज मरगूबपुर के अर्थशास़्त्र विभाग में शैक्षणिक प्रतियोगिता
Spread the love

हरिद्वार। गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज, मरगूबपुर में अर्थशास्त्र विभाग में आयोजित शैक्षणिक प्रतियोगिता में विषय के छात्र/छात्राओं ने बढ़ चढ़कर शिरकत की। प्रतियोगिता में अव्वल रहे छात्र/छात्राओं को पुरस्कृत किया गया।

शुक्रवार को अर्थशस्त्र विभाग की शैक्षणिक प्रतियोगिताओं का कॉलेज के प्रिंसिपल प्रो. सत्यपाल सिंह ने किया। इस मौके पर प्रो. सिंह ने कहा कि इस प्रकार के आयोजन छात्रों को विषय को समझने में मदद करते हैं। विभागीय गतिविधियों में उनकी भागीदारी बढ़ती है और बेहतरी का माहौल बनता है।

स्ंचालन करते हुए डा. मंजू अग्रवाल विभिन्न प्रतियोगिताओं में अव्वल रहे छात्र/छात्राओं के नामों की घोषणा की। रंगोली प्रतियोगिता में मूर्सलिन ने प्रथम, उम्मेरोमान ने द्वितीय और सादिया ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

माइम एक्ट प्रतियोगिता में शादाब ने प्रथम, सोनिका ने द्वितीय और उम्मेरोमान ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। इस प्रतियोगिता में निर्णायक मण्डल के रूप में डा. शेफाली शुक्ला, डा. मुकेश गुप्ता, डा. गिरिराज सिंह,डा. अनिल कुमार,डा प्रवेश त्रिपाठी , श्रीमती पूनम ने अपनी अहम भूमिका निभाई।

प्रिंसिपल प्रो. सिंह ने अव्वल रहे छात्रों को पुरस्कृत किया। इस मौके पर महिपाल सिंह , श्रीमती पूनम, अब्दुल रहमान भी उपस्थित रहे।

Tirth Chetna

Leave a Reply

Your email address will not be published.