रेडक्रॉस के राज्य वाइस चेयरमैन डा. गौरव जोशी का नैनीताल में अभिनंदन

रेडक्रॉस के राज्य वाइस चेयरमैन डा. गौरव जोशी का नैनीताल में अभिनंदन
Spread the love

नैनीताल। रेडक्रॉस के नवनिर्वाचित राज्य वाइस चेयरमैन डा. गौरव जोशी का नैनीताल जिला इकाई ने अभिनंदन किया। इस मौके पर उन्होंने जन अपेक्षाओं के मुताबिक काम करने पर जोर दिया।

रेडक्रास का राज्य वाइस चेयरमैन बनने के बाद यहां पहुंचे डा. गौरव जोशी को नैनीताल इकाई ने जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर नैनीताल इकाई के बैनर तले जरूरतमंद लोगों को कंबल बांटे गए। रेड क्रॉस के जिला चेयरमैन नवनीत सिंह राणा ने बताया कि यह अभियान आगे भी जारी रहेगा। आगे के सत्र में हाइजीन केट ,फ़ेस मास्क और ज़रूरतमंद की हर संभव मदद की जाएगी।

उन्होंने उत्तराखंड रेड क्रॉस के वाइस चेयरमैन डॉक्टर गौरव जोशी का अपने मैनेजिंग कमेटी के साथ स्वागत किया और साथ ही माँग रखी कि ज़िले को राज्य की तरफ़ से ज़्यादा से ज़्यादा राहत सामग्री मुहैया कराई जाए ताकि जनसेवा के कार्य को और तेज़ी और तत्परता से कराया जा सके।

इसमें राज्य रेडक्रॉस के वाइस चेयरमैन डॉक्टर गौरव जोशी ने पूरी मदद का भरोसा दिलाया है और आज राज्य की तरफ़ सचिव रेडक्रॉस एन के कांडपाल को २०० कंबल, हाइजीन केट ,६००० फ़ेस मास्क, इन्फ्रारेड थर्मामीटर, पल्स ऑक्सी मीटर आदि सामग्री हस्तांतरित की।और उम्मीद जतायी है कि यह सामान वितरण का कार्य जल्द से जल्द पूरा करके जन अपेक्षाओं पर पूरी तरीक़े से खरे उतरेंगे।

इस अवसर सचिव रेडक्रॉस नैनीताल एन के कांडपाल,पवन वर्मा,उमेश कश्यप आदि मौजूद रहे।

Tirth Chetna

Leave a Reply

Your email address will not be published.