वाणिज्य संकाय परिषद की शैक्षणिक प्रतियोगिताओं में अव्वल रहे छात्र पुरस्कृत

वाणिज्य संकाय परिषद की शैक्षणिक प्रतियोगिताओं में अव्वल रहे छात्र पुरस्कृत
Spread the love

कोटद्वार। गवर्नमेंट पीजी कॉलेज, कोटद्वार के वाणिज्य संकाय परिषद द्वारा आयोजित विभिन्न शैक्षणिक प्रतियोगिताओं में अव्वल रहे छात्र/छात्राओं को पुरस्कृत किया गया।

भाषण प्रतियोगिता, चार्ट प्रतियोगिता, निबंध प्रतियोगिता, सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता एवं ततक्षण वाद-विवाद प्रतियोगिता के विजयी प्रतिभागियों को बुधवार को आयोजित कार्यक्रम में पुरस्कृत किया गया। कॉलेज की प्रिंसिपल प्रो. जानकी पंवार ने सांस्कृतिक कार्यक्रम में प्रतिभाग करने वाले सभी प्रतिभागियों को ₹1100 का पुरस्कार प्रदान किया गया।

विभागाध्यक्षा डॉ प्रीति रानी तथा प्राध्यापिका डॉ अंशिका बंसल के द्वारा सभी 25 प्रतिभागियों को प्रति प्रतिभागी ₹101 का नगद पुरस्कार देकर प्रोत्साहित किया गया। इस मौके पर प्रिंसिपल प्रो. पंवार ने कहा कि कठिन मेहनत का कोई विकल्प नहीं है।

छात्र मेहनत से अपना मुकाम हासिल कर सकते हैं। विभागाध्यक्षा डॉ प्रीति रानी ने कहा कि महाविद्यालय स्तर पर आयोजित होने वाली प्रतियोगिताएं सभी छात्र छात्राओं को एक मंच प्रदान करती हैं यह वह सीढ़ी है जिस पर चढ़कर छात्र भविष्य में अपने मुकाम तक पहुंच सकता है।

छात्र छात्राओं को परीक्षा के लिए सभी प्राध्यापकों द्वारा शुभकामनाएं प्रदान की गई। इस अवसर पर विभागाध्यक्षा डॉ. प्रीति रानी, डॉ. प्रियंका अग्रवाल, डॉ. संदीप अग्रवाल, डॉ. अंशिका बंसल एवं विभाग के सभी छात्र-छात्रा उपस्थित रहे।

Tirth Chetna

Leave a Reply

Your email address will not be published.