जीजीआईसी ज्वालापुर की प्रिंसिपल का जवाब तलब

जीजीआईसी ज्वालापुर की प्रिंसिपल का जवाब तलब
Spread the love

हरिद्वार। जीजीआईसी ज्वालापुर और गवर्नमेंट गर्ल्स हाई स्कूल मानकचौक, मंगलौर की प्रिंसिपल का जवाब तलब हुआ है। दोनों पर शिक्षिकोंओ की कोविड पॉजिटिव रिपोर्ट से निर्वाचन कार्यालय को सूचित न करने का आरोप है।

हरिद्वार के मुख्य शिक्षाधिकारी ने जीजीआईसी, ज्वालापुर और गवर्नमेंट गर्ल्स हाई स्कूल मानकचौक, मंगलौर की प्रिंसिपल से तीन दिन के भीतर जवाब देने को कहा है। दरअसल, राजकीय शिक्षक संघ के अध्यक्ष उत्तम शर्मा और मंत्री रविंद्र रौड ने सीईओ से शिकायत की थी।

शिकायत थी कि दोनों स्कूलों में एक-एक शिक्षिकाएं की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई। शिक्षिकाओं ने व्हटसएप प्रिंसिपल को अवगत कराया। नेता द्वैय का आरोप है कि जीजीआईसी, ज्वालापुर की प्रिंसिपल ने उक्त सूचना से जिला निर्वाचन कार्यालय को अवगत कराने के बजाए ये सूचना दी कि शिक्षिका चुनाव डयूटी प्राप्त करने हेतु उपस्थित नहीं हुई।

गवर्नमेंट गर्ल्स हाई स्कूल मानकचौक, मंगलौर की प्रिंसिपल ने तो कोविड पॉजिटिव शिक्षिका को स्वयं ही जिला निर्वाचन कार्यालय को सूचित करने को कहा।

स्कूल से कोविड रिपोर्ट की सूचना न भेजने से निर्वाचन कार्यालय ने दोनों शिक्षिकाओं को नोटिस जारी किया है। सीईओ हरिद्वार ने इस पूरे प्रकरण को खेदजनक बताते हुए दोनों प्रिंसिपलों से तीन दिन के भीतर कारण बताने को कहा है।

Tirth Chetna

Leave a Reply

Your email address will not be published.