हरिपुरकलॉ में कांग्रेस प्रत्याशी जयेंद्र रमोला के चुनाव कार्यालय का उदघाटन

हरिपुरकलॉ में कांग्रेस प्रत्याशी जयेंद्र रमोला के चुनाव कार्यालय का उदघाटन
Spread the love

ऋषिकेश। ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी जयेंद्र रमोला के चुनावी कार्यालय का हरिपुर कला में उदघाटनप किया गया। इस मौके पर कांग्रेसी नेताओं ने एकजुट होकर चुनाव लड़ने का आह्वान किया।

शनिवार को पार्टी प्रत्याशी जयेंद्र रमोला ने हरिपुरकलॉ में चुनाव कार्यालय का उदघाटन किया। इस मौके पर प्रत्याशी रमोला ने कहा कि कांग्रेस के लिए इस बार बहुत अच्छा मौका है, स्थानीय विधायक के प्रति क्षेत्र में काफी रोष है जिसका फायदा कांग्रेस को जरूर मिलेगा क्योंकि स्थानीय विधायक द्वारा 15 सालों में क्षेत्र की जनता को विकास के नाम पर ठगने का कार्य किया है।

कांग्रेस की विधानसभा चुनाव से जुड़ी गतिविधियां इस कार्यालय से संचालित की जाएगी। रमोला ने कहा कि कार्यलय में कार्यकर्ता एकजुटता के साथ गांव-गांव ,घर-घर कांग्रेस के घोषणा पत्र ,कांग्रेस की रीति-नीति को पहुंचाने का काम करेंगे, इन्हीं चुनावी कार्यलयों से कांग्रेस की टीमें जनसंपर्क करेगी। रमोला ने ये भी बताया कि ऋषिकेश को अपना गढ़ समझने वाले भाजपा ने विकास के नाम पर इस क्षेत्र की जनता को पूरी तरह से ठगा है, इसे सभी अच्छी तरीके से समझ चुके हैं विकास के मीठे मीठे सब्जबाग दिखाकर 15 वर्षों तक राज करने वाले भाजपा की नियत भी जनता जान चुकी है।

मुकेश मनोडी ने कहा की कार्यालय खुलने से विचारों का आदान-प्रदान एक ही स्थल पर हो सकेगा, शिकवा शिकायत सुनकर उसे निराकरण भी किया जा सकेगा ताकि संगठन में आपसी मनमुटाव के लिए कोई स्थान नहीं होगा। मनोडी ने मिशन 2022 के लिए कमर कसने की अपील कार्यकर्ताओं से की। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने पार्टी की जीत के लिए संकल्प भी लिया।

कार्यालय के उद्घाटन में अध्यक्ष मुकेश मनोडी, भारत लखेड़ा,प्रेमकिशोर जुगरान,विश्वास गोयल,आलोक ध्यानी,अनिल शर्मा,सुनील जुगरान,शेखर मलिक,बडोनी जी,विश्वास गोयल ,मुकेश मनोडी,भारत लखेड़ा,आलोक ध्यानी,अनिल शर्मा,सुनील जुगरान,शेखर मलिक,बडोनी जी,विश्रांत गुप्ता ,नरेश शर्मा ,संजय चौहान सहित आदि मौजूद रहे।

Tirth Chetna

Leave a Reply

Your email address will not be published.