जीजीआईसी ऐंचोली में नव प्रवेशी छात्राओं का हुए सुस्वागतम

जीजीआईसी ऐंचोली में नव प्रवेशी छात्राओं का हुए सुस्वागतम

- in पिथोरागढ़
0

पिथौरागढ़। गवर्नमेंट गर्ल्स इंटर कालेज ऐंचोली में नव प्रवेशी छात्राओं का जोरदार स्वागत किया गया। साथ ही अभिभावकों को स्कूल में छात्राओं की बेहतरी के लिए हो रहे प्रयासों की जानकारी दी गई।

एक सितंबर से स्कूल में शुरू हुए प्रवेशोत्सव के बाद आज स्वगातोत्सव का आयोजन किया गया। क्षेत्रीय विधायक चंद्रा पंत ने बतौर मुख्य अतिथि दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इस मौके पर उन्होंने छात्राओं और स्कूल की शिक्षिकाओं की हौसलाफजाई की।

विधायक पंत ने स्कूल में कंप्यूटर हेतु विधायक निधि से एक लाख रूपये देने की घोषणा की। उन्होंने छात्राओं को साइकिल योजना के तहत एफडी वितरीत की। स्कूल की प्रिंसिपल श्रीमती लक्ष्मी वाल्दिया ने छात्राओं के सर्वांगीण विकास के लिए स्कूल में हो रहे प्रयासों की विस्तार से जानकारी दी।

स्कूल की गणित प्रवक्ता अनिता उपाध्याय ने सरकार के स्तर से छात्राओं को उपलब्ध कराई जा रहे सुविधाओं के बारे में बताया। इस मौके पर कार्यक्रम में विभाग की ओर से एससीईआरटी के सहायक निदेशक मुकेश सेमवाल और बिण के खंड शिक्षाधिकारी गणेश ज्याला भी स्वगातोत्सव में उपस्थित रहे।

कार्यक्रम में  छात्राओं ने शानदार सांस्कृतिक प्रस्तुतियां भी दी। साथ ही आत्मरक्षा हेतु दिए गए प्रशिक्षण का भी प्रदर्शन किया। कार्यक्रम का संचालन अनिता उपाध्याय ने किया। इस मौके पर सुनीता पांडे, सीमा, अंजू पांडे, दीपा खाती, पुष्पा जोशी, नसरीन अहमद, गीता चंद आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

मेयर की पहल से निराश्रित गोवंश को मिलेगा ठौर

ऋषिकेश। मेयर श्रीमती अनिता ममगाईं की पहल पर