द्वारीखाल ब्लॉक का सपनों की उड़ान, मैथ्स व स्पेल विजर्ड कार्यक्रम

द्वारीखाल ब्लॉक का सपनों की उड़ान, मैथ्स व स्पेल विजर्ड कार्यक्रम
Spread the love

पौड़ी। जिले के द्वारीखाल ब्लॉक के स्कूलों की सपनों की उड़ान, मैथ्स व स्पेल विजर्ड कार्यक्रम संपन्न हो गया। इसमें संकुल स्तर पर अव्वल रही टीम/छात्रों ने शिरकत की।

शुक्रवार को बीआरसी कीर्तिखाल में आयोजित सपनों की उड़ान कार्यक्रम का डिप्टी ईओ दिनेश रावत, जीएचएस के प्रिंसिपल विभोर कुमार भटट, प्राथमिक शिक्षक संघ के अध्यक्ष भीम सिंह और गंभीर सिंह ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्जवलित कर किया।

प्राथमिक के कविता पाठ में पलक और जूनियर में कशिश ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। निबंध में प्राथमिक वर्ग में दैविक और जूनियर में अदिति भंडारी ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। सपनों के चित्र में प्राथमिक में मयंक और जूनियर में आर्यन ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।

क्विज प्रतियोगिता में ठंठोली संकुल प्रथम और कांडाखाल संकुल ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। स्टॉल प्रदर्शन में कांडाखाल संकुल प्रथम और जमेली संकुल ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। एसएमसी में राजखील संकुल प्रथम और खरीक संकुल द्वितीय रहे। मैथ्स विजर्ड प्राथमिक स्तर पर जीपीएस ग्वनबड़ा के देवांश प्रथम और जीपीएस देवीखेत की अंशिका ने द्वितीय स्पेल विजर्ड में जीपीएस देवखेत की अंशिका ने प्रथम और जीपीएस सिलोगी के अतुल ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया।

अव्वल रहे छात्रों को मौके पर पुरस्कत किया गया। इस मौके पर बीआरसी प्रभावी मानवी कोटनाला,दीपक डबराल,धीरेंद्र धूलिया, लक्ष्मी शाह, दिनेश गुसाईं, बीना बिष्ट, बीना बहुगुणा, आशा बुड़ाकोटी, विनीता चौधरी, कल्पना नेगी, संजय डोबरियाल, सरिता मैंदोला, सुषमा आदि मौजूद थे। संचालन जय सिंह बिष्ट ने किया।

 

Tirth Chetna

Leave a Reply

Your email address will not be published.