नरेंद्रनगर में विकास नहीं विकास का हौवा खड़ा किया गयाःपुष्पा रावत

नरेंद्रनगर में विकास नहीं विकास का हौवा खड़ा किया गयाःपुष्पा रावत
Spread the love

मुनिकीरेती। नरेंद्रनगर विधानसभा क्षेत्र के अधिकांश हिस्सों में विकास के नाम पर विकास का हो हल्ला किया गया। राज्य गठन के 21 साल बाद भी कई क्षेत्र मूलभूत सुविधाओं के लिए तरस रहे हैं।

ये कहना है पुष्पा रावत का। कुर्ण भरपूर की युवा प्रधान पुष्पा 2022 के विधानसभा चुनाव में बतौर निर्दलीय ताल ठोक रही हैं। प्रचार के लिए घर-घर नॉक कर रही पुष्पा के अंदर गजब का आत्मविश्वास है। उनके पास मुददे हैं और वो हर वर्ग तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।

मंगलवार को हिन्दी न्यूज पोर्टल से बातचीत में पुष्पा रावत ने खुलकर क्षेत्र के मददों पर बातचीत की। उन्होंने कहा कि नरेंद्रनगर विधानसभा के अधिकांश हिस्सों में विकास के नाम पर विकास का हो हल्ला किया गया। सच ये है कि अभी भी बड़ी आबादी मूलभूत सुविधाओं से वंचित हैं।

पेयजल और चिकित्सा भगवान भरोसे है। डिजिटल इंडिया के दावों के बीच पूरे क्षेत्र में कनेक्टिविटी का बुरा हाल है। स्कूलों में संसाधनों का अभाव है। 21 साल में क्षेत्र का आशातीत विकास नहीं हुआ है।

एक सवाल के जवाब में पुष्पा ने कहा कि वो बदलाव के लिए चुनाव लड़ रही हैं। लोगों का उन्हें समर्थन मिल रहा है। पार्टी पॉलिटिक्स से न जुड़ने की वजह के बारे में बताया कि विकास की एडवोकेसी के लिए स्वतंत्र होना जरूरी है।
दलीय निष्ठाआें की वजह से ही राज्य का आशातीत विकास नहीं हो सका है।

Tirth Chetna

Leave a Reply

Your email address will not be published.