शूरवीर सजवाण के साथ से मजबूत हुए कांग्रेस प्रत्याशी रमोला

शूरवीर सजवाण के साथ से मजबूत हुए कांग्रेस प्रत्याशी रमोला
Spread the love

ऋषिकेश। पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं कांग्रेस के दिग्गज नेता शूरवीर सिंह सजवाण के साथ से ऋषिकेश विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी जयेंद्र रमोला मजबूत हुए हैं।

मंगलवार को शूरवीर सिंह सजवाण ने विधानसभा के ग्रामीण क्षेत्रों में लोगों से मुलाकात कर कांग्रेस प्रत्याशी जयेंद्र रमोला को विजयी बनाने की अपील की। इसका क्षेत्र भर में असर भी देखने को मिला। कांग्रेस कार्यकर्ता पार्टी की जीत के लिए एकजुट होकर काम करने लगे हैं।

गढ़ी श्यामपुर, वीरपुर खुर्द, मांसा देवी, शिवाजी नगर, बापू ग्राम, मीरा नगर, वाल्मीकि नगर विभिन्न क्षेत्रों में कांग्रेस ने अलग-अलग टीमें उतारकर जनसंपर्क कर कांग्रेस के लिए समर्थन जुटाया। व क्षेत्रवासियों से 14 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की व कांग्रेस अधिकृत प्रत्याशी जयेंद्र रमोला के पक्ष में समर्थन जुटाया। व लोगो से कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

कांग्रेस अधिकृत प्रत्याशी जयेंद्र रमोला ने कहा कि कांग्रेस द्वारा विधानसभा के विभिन्न क्षेत्रों में जनसंपर्क कर रही है और आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत सुनिश्चित करने के लिए सभी कांग्रेस जन एकजुट होकर कार्य कर रहे है। रमोला ने लोगों से जनसंपर्क के दौरान कहा कि प्रदेश और देश में महंगाई चरम पर है सिलेंडर 1000, खाने का तेल 200 प्रति लीटर पहुंच गया है ।

ऐसे में गरीब और मध्यमवर्गीय परिवारों को घर चलाना मुश्किल हो गया है। रमोला ने बेरोजगारी पर बोलते हुए कहा कि हर साल 2 करोड युवाओं को रोजगार भी जुमलेबाजी साबित हुआ हैं। इसी के चलते क्षेत्र वासियों द्वारा कांग्रेस को भरपूर आशीर्वाद और समर्थन मिल रहा है, क्षेत्रवासी परिवर्तन चाहते हैं निश्चित ही उत्तराखंड में परिवर्तन की लहर है और 14 फरवरी को ऋषिकेश की जनता 15 सालों से सत्ता का सुख भोग रहे स्थानीय विधायक को सत्ता से उखाड़ फेंकने का काम करेगी।

जनसंपर्क के दौरान पूर्व पालिका अध्यक्ष दीप शर्मा जखमोला जी राजेश जी इंद्रअवतार,जयसिंह राणा, प्रदीप चंद्रा जी रामकुमार जी रोशनी देवी जी हर्ष शर्मा जी जय कुमार जी रामजीवन जी दीपक राणा जी उपेंद्र नेगी जी दीप अमोली कृष्णाशु लक्ष्मी जखमोला संदीप राणा दीपक जखमोला ऋषि कुमार रामू जी विजय जी सिकंदर जी अमित पासवान सुनील पासवान मौजूद रहे।

Tirth Chetna

Leave a Reply

Your email address will not be published.