सार्वजनिक माफी मांगें कांग्रेस प्रत्याशी ओम गोपाल रावत

सार्वजनिक माफी मांगें कांग्रेस प्रत्याशी ओम गोपाल रावत
Spread the love

नरेंद्रनगर। नरेंद्रनगर विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी ओम गोपाल रावत ने सार्वजनिक माफी नहीं मांगी तो उन पर मानहानि का केस किया जाएगा। वो व्यक्तिगत मानहानि कर रहे हैं। परिवार को निशाना बना रहे हैं।

ये कहना है मुनिकीरेती नगर पालिका के अध्यक्ष रोशन रतूड़ी, सभासद वीरेंद्र सिंह चौहान और सामाजिक कार्यकर्ता मनीष डिमरी का। तीनों ने संयुक्त प्रेस वार्ता में आरोप लगाया कि कांग्रेस प्रत्याशी ओम गोपाल रावत ने एक चैनल में उन पर मिथ्या आरोप लगाए हैं।

चैनल में कांग्रेस प्रत्याशी आरोप लगा रहे हैं कि कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने नगर पालिका के अध्यक्ष रोशन रतूड़ी, सभासद वीरेंद्र सिंह चौहान और सामाजिक कार्यकर्ता मनीष डिमरी की पत्नी की नौकरी लगाई। कहा कि ओम गोपाल बताएं कि उनकी पत्नियों की नौकरी किसने और किस विभाग में लगाई।

रोशन रतूड़ी ने कहा कि उनकी पत्नी एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ाती हैं। वीरेंद्र सिंह चौहान ने कहा कि उनकी पत्नी गृहणी हैं। दोनों कांग्रेस प्रत्याशी के आरोपों से आहत हैं। ये महिलाओं क अपमान है। ओम गोपाल रावत को इस पर स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए। यदि उन्होंने सार्वजनिक माफी नहीं मांगी तो मानहानि का केस करेंगे।

मनीष डिमरी ने कहा कि उनकी पत्नी सरकारी नौकरी में है। जिस विभाग में नौकरी करती है उसमें सिफारिश से नौकरी संभव ही नहीं है। उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी अपनी योग्यता से नौकरी लगी हैं। कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा महिलाओं की योग्यता पर सवाल उठाए गए हैं। ये ठीक नहीं है।

उन्होंने दो टूक कहा कि उनका किसी पार्टी पॉलिटिक्स से कोई लेना देना नहीं है। ऐसे में उनके परिवार को निशाना बनाना ठीक नहीं है। यदि माफी नहीं मांगी गई तो मानहानि का केस करेंगे।

प्रेस वार्ता में पालिकाध्यक्ष समेत तीनों ने आरोप लगाया कि ओमगोपाल रावत बताएं कि आनंद रावत कौन है। फर्जी दस्तावेज से नौकरी कौन लगा था। इसके अलावा तीनों ने कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा लगाए गए आरोपों का सिलसिलेवार जवाब देते हुए पलटवार भी किया।

 

Tirth Chetna

Leave a Reply

Your email address will not be published.