ऐतिहासिक होगा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का शपथग्रहण समारोह’

ऐतिहासिक होगा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का शपथग्रहण समारोह’
Spread the love

ऋषिकेश। दूसरी बार राज्य के मुख्यमंत्री बनने जा रहे पुष्कर सिंह धामी का शपथग्रहण समारोह को भव्य और ऐतिहासिक होगा। इसकी तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है।

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री एवं उत्तराखंड के प्रभारी दुष्यंत गौतम , भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं उत्तराखंड के सह प्रभारी रेखा वर्मा , भारतीय जनता पार्टी प्रदेश महामंत्री संगठन अजय द्वारा देहरादून जिले की बैठक लेकर शपथग्रहण समारोह की तैयारियों को लेकर चर्चा की गई।

बैठक में मोजूद रही ऋषिकेश नगर निगम महापौर श्रीमती अनिता ममगाईं ने जानकारी देते हुए बताया कि शपथ ग्रहण समारोह में देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी , यूपी के यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित 8 मुख्यमंत्री एवं अनेकों केंद्रीय मंत्री उपस्थित रहेंगे।

महापौर के अनुसार मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह को लेकर संगठन ने पूरी तैयारी कर ली है। उन्होंने बताया की इस अवसर पर देवभूमि ऋषिकेश से अनेकों महामण्डलेश्वर संत समाज के साथ मुख्यमंत्री को अपना आर्शीवाद देने पहुचेंगे।महापौर ने तमाम भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ साथ ऋषिकेश की जनता से भी उत्तराखंड के यशस्वी मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के शपथग्रहण समारोह में शिरकत करने की अपील की है।

Tirth Chetna

Leave a Reply

Your email address will not be published.