चारधाम यात्रा को रोटेशन तैयार, पटवाल अध्यक्ष बनें

चारधाम यात्रा को रोटेशन तैयार, पटवाल अध्यक्ष बनें

ऋषिकेश। चारधाम यात्रा के लिए परिवहन सुविधा मुहैया कराने के लिए संयुक्त रोटेशन तैयार है। जीएमओयू के संचालक जीत सिंह पटवाल को इस वर्ष के लिए रोटेशन का अध्यक्ष चुना गया।

करीब 45 सालों से चारधाम यात्रा के लिए परिवहन सुविधा मुहैया कराने वाली आधा दर्जन से अधिक निजी मोटर कंपनियों के संयुक्त रोटेनशन यात्रा के लिए तैयार है। क्रमानुसार जीएमओयू के संचालन जीत सिंह पटवाल को रोटेशन का अध्यक्ष चुना गया।

उनके नाम का प्रस्ताव जीएमआयू संचालक मंडल की ओर से भेजा गया। जिसा संयुक्त रोटेशन में शामिल मोटर कंपनियों ने समर्थन किया। इससे पूर्व रोटेशन के निर्वतमान अध्यक्ष सुधीर राय के कार्यकाल की सराहना की।

राय ने सहयोग के लिए सभी का आभार व्यक्त किया। कहा कि अब पटवाल के नेतृत्व में रोटेशन को मजबूत किया जाएगा। नवमनोनीत अध्यक्ष पटवाल ने कहा कि सभी को साथ लेकर रोटेशन को चलाया जाएगा।

इस मौके पर पूर्व अध्यक्ष संजय शास़्त्री, कुंवर सिंह रावत, प्रीतम सिंह नेगी, भूपाल सिंह नेगी, मनोज ध्यानी, बलवीर सिंह रौतेला, जगदीश प्रसाद उनियाल, चंदन पंवार, दाताराम रतूड़ी, विनादे भटट, भानु प्रकाश, प्यार सिंह गुनसोला, मदन कोठारी आदि मौजूद थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

शिक्षक संगठनों में अब पहले जैसी बात नहीं

देहरादून। शिक्षक संगठनों में अब पहले जैसी बात