15 साल ऋषिकेश बेहाल, पांच काम बता दें मिस्टर प्रोटोकॉलः सारस्वत

15 साल ऋषिकेश बेहाल, पांच काम बता दें मिस्टर प्रोटोकॉलः सारस्वत
Spread the love

ऋषिकेश। ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र 15 सालों से विकास के पायदान पर बेहाल है। स्थिति ये है कि यहां की नुमाइंदगी कर रहे मिस्टर प्रोटोकॉल पांच काम नहीं गिना सकते।

ये कहना है कांग्रेस के प्रदेश महासचिव एवं दिग्गज नेता विजय सारस्वत का। मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि 15 सालों से ऋषिकेश बेहाल है। क्षेत्रीय विधायक को मिस्टर प्रोटोकॉल के नाम से संबोधित करते हुए कहा कि वो 15 साल में पांच काम गिना दे ंतो जानें।

उन्होंने विधायक को चुनौती दी कि वो अपने 15 साल कार्यकाल में क्षेत्र के लिए किए गए पांच कार्यों को लेकर श्वेत पत्र जारी करें। उसे जनता तक पहुंचाए सारी हकीकत पता चल जाएगी। उन्होंने कहा कि जनता अब सब कुछ जान चुकी है। नारों और झूठ से विकास नहीं होता।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने ऋषिकेश की हर स्तर पर उपेक्षा की। आईडीपीएल आदि क्षेत्रों को नगर में शामिल करने की मांग की अनसुनी कर दी। आईडीपीएल के रिवाइवल की फाइल को ठंडे बस्ते में डाल दिया।

ऋषिकेश में संस्कृत परिषद के कार्यालय का मामला हो या त्रिवेणी घाट का विकास हरकीपैड़ी की तर्ज पर करने का। भाजपा ने लोगों को निराश ही किया। राज्य के बेरोजगारों के साथ भाजपा सरकार छल कर रही है।

कांग्रेस नेता सारस्वत ने कहा कि भाजपा झूठ बोलकर लोगों को बरगलाने वाली पार्टी है। चुनाव नजदीक आते ही उसने खेल शुरू कर दिया है। इस मौके पर महानगर इकाई के अध्यक्ष सुधीर राय रावत, प्रदेश महिला कांग्रेस की सचिव श्रीमती कमलेश शर्मा, शैलेंद्र बिष्ट, विमला रावत, ललित मोहन मिश्रा आदि मौजूद थे।

Tirth Chetna

Leave a Reply

Your email address will not be published.