कड़ाके की ठंड में गरमाई पौड़ी जिले की शिक्षक राजनीति

कड़ाके की ठंड में गरमाई पौड़ी जिले की शिक्षक राजनीति
Spread the love

दो दिवसीय अधिवेशन को पौड़ी में जुटने लगे शिक्षक

तीर्थ चेतना न्यूज

पौड़ी। कड़ाके की ठंड में पौड़ी जिले की शिक्षक राजनीति गरमाई हुई है। राजकीय शिक्षक संघ की पौड़ी इकाई के 30 नवंबर/एक दिसंबर को प्रस्तावित अधिवेशन में शिरकत करने को शिक्षकों का पौड़ी पहुंचने का क्रम शुरू हो गया है।

जिले के 15 ब्लॉकों में राजकीय शिक्षक संघ का चुनाव संपन्न होने के बाद अब राजकीय शिक्षक संघ की जिला इकाई के चुनाव की बारी है। 30 नवंबर/ एक दिसंबर को दो दिवसीय शैक्षिक उन्नयन गोष्ठी/ अधिवेशन जीआईसी पौड़ी में होना है। इसमें नई जिला कार्यकारिणी का चुनाव भी होगा।

राजकीय शिक्षक संघ के जिले के पदाधिकारियों को चुनने के लिए कड़ाके की ठंड में जिले की शिक्षक राजनीतिक गरमाई हुई है। सोशल मीडिया में समर्थकों की अपील और पक्ष में दावों की भरमार है। शिक्षकों के अधिकांश मुददे विभिन्न तरह से फिल्टर हो रहे हैं।

बहरहाल, अध्यक्ष पद पद वरदान बुड़कोटी, अशोक असवाल और बलराज गुसाईं के चुनाव मैदान में होने की बात सामने आ रही है। उपाध्यक्ष पद पर विनय रावत, पूरण और मनोज काला के नाम की चर्चा है। मंत्री पद पर धर्मेंद्र नेगी और विजेंद्र बिष्ट के नामों की चर्चा है। संगठन मंत्री पद पर राजेश भटट और दिनेश उनियाल की दावेदारी की बात सामने आ रही है।

Tirth Chetna

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *