आजादी की 75 वीं वर्षगांठ को खास बनाने का संकल्पः सुबोध उनियाल

आजादी की 75 वीं वर्षगांठ को खास बनाने का संकल्पः सुबोध उनियाल

- in ऋषिकेश
0

ऋषिकेश। भारतीय जनता पार्टी ने देश की आजादी की 75 वीं वर्षगांठ को खास बनाने का संकल्प लिया है। ताकि देश का आम आदमी अच्छा महसूस कर सकें।

ये कहना है प्रदेश के कृषि मंत्री एवं भाजपा नेता सुबोध उनियाल का। उनियाल मंगलवार को मुनिकीरेती में आम चुनाव 2019 के लिए भाजपा के संकल्प पत्र को मीडिया के साथ साझा कर रहे थे। उन्होंने कहा कि 2022 में देश की आजादी के 75 साल पूरे हो जाएंगे।

उनियाल ने कहा कि 75 वीं वर्ष गांठ पर देश के हर नागरिक को अच्छा महसूस कराने के लिए भाजपा ने संकल्प लिया है। इसके लिए हर सेक्टर की बेहतरी का मार्ग प्रशस्त किया जाएगा। किसान की आय दुगना करने पर खास फोकस है। किसानों को लाभ मिलने इसके लिए तमाम व्यवस्थाएं बनाई जाएंगी।

उनियाल ने कहा कि देश में सिंचित भूमि का रकबा बढ़ाया जाएगा। हर गांव को ऑलवेदर रोड से जोड़ा जाएगा, स्कूली शिक्षा को ऑपरेशन डिजिलट बोर्ड से जोड़ा जाएगा, हर परिवार को पक्का मकान, नगरीय क्षेत्र में रसोई गैस की आपूर्ति पाइप से सुनिश्चित करने, हर रेल लाइन को ब्राड गेज में बदला जाएगा, चिकित्सा/स्वास्थ्य के क्षेत्र में उल्लेखनीय बदलाव किए जाएंगे।

75 नए मेडिकल कॉलेज बनाए जाएंगे। चिकित्सकों की उपलब्धता बेहतर की जाएगी। इसके अलावा तमाम अन्य क्षेत्रों में व्यवस्थाओं को बेहतर किया जाएगा।

प्रदेश के कृषि मंत्री उनियाल ने दावा किया कि राज्य की पांचों लोकसभा सीट पर भाजपा की जीत तय है। उन्होंने कहा कि देश के लोग नरेंद्र भाई मोदी को फिर से प्रधानमंत्री देखना चाहते हैं। पूरे देश में माहौल मोदी के पक्ष में है।

इस मौके पर विधानसभा संयोजक मदन सिंह रावत, मंडल अध्यक्ष राकेश भट्ठ, चंद्रवीर पोखरियाल, राकेश सेंगर, भगवती काला, विनोद कुकरेती, नलिन भट्ठ, जय प्रकाश कोठारी, मनीष डिमरी, बीना जोशी, मनोज बिष्ट, शंकर नौटियाल आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

कोविड-19 में लगे एकेश्वर ब्लॉक के शिक्षक परेशान

एकेश्वर। ब्लॉक में विभिन्न स्तरों पर कोविड-19 की