डा. सुरेंद्र जोशी को सेवानिवृत्ति पर भावभीनी विदाई

डा. सुरेंद्र जोशी को सेवानिवृत्ति पर भावभीनी विदाई
Spread the love

नई टिहरी। हेमवती नंदन बहुगुणा गढ़वाल केंद्रीय विश्वविद्यालय के एसआरटी परिसर के हिन्दी के विभागाध्यक्ष डा. सुरेंद्र जोशी को सेवानिवृत्ति पर प्राध्यापकों ने भावभीनी विदाई दी।

करीब 25 साल की सेवा के बाद डा. जोशी विश्वविद्यालय की सेवा से निवृत्त हो गई। इस मौके पर हिन्दी विभाग द्वारा आयोजित विदाई समारोह में परिसर में आलाधिकारियों और प्राध्यापकों ने उन्हें भावभीनी विदाई देते हुए उन्हें सेवानिवृत्त जीवन हेतु शुभकामनाएं दी।

परिसर के निदेशक प्रो. एए बौड़ाई ने परिसर की बेहतरी में उनके योगदान की सराहना की। पूर्व निदेशक प्रो. आरसी रमोला ने लोक साहित्य के क्षेत्र में किए गए उनके कार्यों को सराहा। प्रो. डीएस कैंतुरा ने उनके सरल व्यक्तित्व की सराहना की।

इस मौके पर प्रो. जेडीएम नेगी, यूएस नेगी, डा. एलआर डंगवाल, डा. अनूप सेमवाल, डा. प्रेम बहादुर, डा. अपर्णा सिंह, डा. आशा ने डा. जोशी को शुभमानाओं के साथ विदाई दी।

इससे पूर्व डा. अनूप सेमवाल को परिसर में हिन्दी विभाग के प्रमुख के पद पर कार्यभार ग्रहण कराया गया। परिसर निदेशक प्रो. बौड़ाई समेत अन्य प्राध्यापकों ने डा. सेमवाल को बधाई देते हुए बेहतरी के लिए प्रोत्साहित किया।

Tirth Chetna

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.