श्रीदेव सुमन विवि की वार्षिक क्रीड़ा प्रतियोगिता संपन्न, अभिषेक और प्रेरणा बनें चैंपियन

श्रीदेव सुमन विवि की वार्षिक क्रीड़ा प्रतियोगिता संपन्न, अभिषेक और प्रेरणा बनें चैंपियन
Spread the love

ऋषिकेश। श्री देव सुमन उत्तराखंड विश्वविद्यालय के ऋषिकेश परिसर में आयोजित दो दिवसीय वार्षिक क्रीड़ा प्रतियोगिता संपन्न हो गई। प्रतियोगिता के पुरूष वर्ग में अभिषेक और महिला वर्ग में प्रेरणा चैंपियन रही।

प्रतियोगिगता के के अंतिम दिन हुई पुरूष वर्ग की 100 मीटर दौड़ में अभिषेक ने प्रथम, आनंद ने द्वितीय और भास्कर ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। महिला वर्ग में प्रेरणा ने प्रथम, साधन ने द्वितीय और सोनाली ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। 200 मीटर में अभिषेक, आनंद और भास्कर क्रमशः प्रथम, द्वितीय और तृतीय रहे।

महिला वर्ग में प्रेरणा, ममता और साधना क्रमशः तीन स्थानों पर रहे। 10000 मीटर की दौड़ में अभिषेक यादव ने प्रथम, धु्रप क्षेत्री ने द्वितीय और रोहित पंवार ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। ओवर ऑल परफारमेंश के आधार पर पुरूष वर्ग में अभिषेक और महिला वर्ग में प्रेरणा चैंपियन रही।

समापन समारोह के मुख्य अतिथि प्रभारी प्रिंसिपल एवं डीन साइंस प्रो. गुलशन कुमार ढींगरा, विशिष्ट अतिथि डीन आर्ट प्रो. डीसी गोस्वामी आदि ने विभिन्न प्रतिस्पर्द्धाओं में अव्वल रहे खिलाड़ियों को सम्मानित किया।

इस मौके पर प्रो. ढींगरा ने कहा कि हार जीत से अधिक महत्व प्रतियोगिता में शिरकत करने का है। आयोजक सचिव विश्वविद्यालय के खेल प्रमुख पुष्कर गौड़ ने सभी का आभार व्यक्त किया। इस मौके पर प्रो. एपी सिंह, डा. गौरव वार्ष्णेय आदि मौजूद थे।

Tirth Chetna

Leave a Reply

Your email address will not be published.