कॉलेज की बेहतरी को टीम भावना से करना होगा कामः प्रो. उभान

कॉलेज की बेहतरी को टीम भावना से करना होगा कामः प्रो. उभान
Spread the love

तीर्थ चेतना न्यूज

नरेंद्रनगर। कॉलेज की बेहतरी के लिए टीम वर्क जरूरी है। टीम भावना और टीम वर्क से हर टास्क को पूरा करना संभव है। इसी मार्ग पर आगे बढ़ा जाएगा।

ये कहना है गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज, नरेंद्रनगर के नए प्रिंसिपल प्रो. राजेश उभान का। प्रो. उभान ज्वाइन करने बाद बुधवार को आयोजित स्वागत कार्यक्रम में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि कॉलेज के सभी प्राध्यापक और कार्मिकों में अपार क्षमताएं और संभावनाएं मौजूद हैं, एक टीम लीडर होने के नाते मेरा दायित्व है कि मैं संस्था के विकास के लिए इन क्षमताओं का उपयोग कर सकूं।

डा.यूसी मैठाणी, डा. सपना कश्यप, डा. राजपाल सिंह रावत प्रोफेसर क्लब की सचिव डा. ईरा सिंह द्वारा सभी प्राध्यापकों और कर्मचारियों की ओर से नये , प्राचार्य प्रो० उभान कापुष्पगुच्छ और फूल मालाओं से स्वागत किया।

डा. सपना कश्यप ने कहा कि महाविद्यालय को नए प्राचार्य के मार्ग निर्देशन में नई ऊंचाइयों को छूने का अवसर मिलेगा। डॉ विक्रम सिंह बर्त्वाल ने प्राचार्य का हार्दिक स्वागत करते हुए कहा कि महाविद्यालय को अपने उद्देश्ययो पर कार्य करने के लिए मजबूत रणनीति बनाने में प्राचार्य जी के व्यापक अनुभवों का लाभ मिलेगा।

स्वागत समारोह में डॉ संजय महर, डॉ हिमांशु जोशी ,डॉक्टर विजय प्रकाश भट्ट ,डॉ नूपुर गर्ग ,डॉक्टर चंदा नौटियाल, डॉ जितेंद्र नौटियाल, डॉक्टर चेतन भट्ट, डॉ राकेश कुमार नौटियाल प्रधान सहायक कार्यालय शूरवीर दास गिरीश जोशी आदि ने अपने विचार रखे।

स्वागत समारोह के अंत में प्रोफेसर क्लब की सचिव डॉक्टर ईरा सिंह ने प्रोफेसर राजेश कुमार उभान का आभार प्रकट करते हुए सभी प्राध्यापकों और कर्मचारियों को कार्यक्रम की सफलता के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया।

Tirth Chetna

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.