भाजपा और कांग्रेस से मुक्ति चाहती है जनताः देशमुख

भाजपा और कांग्रेस से मुक्ति चाहती है जनताः देशमुख
Spread the love

ऋषिकेश। उत्तराखंड की जनता भाजपा और कांग्रेस से मुक्ति चाहती है। दोनों दलों ने 21 सालों में बारी-बारी से सत्ता का सुख भोगा और राज्य जहां का तहां खड़ा है। विकास के हर पायदान पर आशातीत विकास नहीं हुआ।

ये कहना है दिल्ली जंगपुरा विधायक एवं आम आदमी पार्टी उत्तराखंड के सह प्रभारी प्रवीन कुमार देशमुख का। शुक्रवार को ऋषिकेश विधानसभा के पार्टी प्रत्याशी डा. राजे सिंह नेगी एवं संगठन कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में उन्होंने बेहतर चुनाव प्रबंधन के टिप्स दिए। उन्होंने कहा कि अब पार्टी पूरी तरह चुनावी मोड में आ चुकी है। लिहाजा चुनावों के लिए एकजुट होकर पार्टी के पक्ष में काम होना चाहिए। उन्होंने कार्यकर्ताओं को चुनाव में सफलता के लिए टिप्स दिए।

प्रदेश सह प्रभारी देशमुख ने कहा कि उत्तराखंड को 21 साल से बेहाल बनाने के लिए भाजपा-कांग्रेस बराबर जिम्मेदार हैं। राज्य में रोजगार के साधन सीमित हैं। रोजगार की तलाश में लोगों ने पलायन किया है। स्वास्थ्य सेवाएं भी बदहाल हैं।

पार्टी के ऋषिकेश विधानसभा प्रत्याशी डा राजे सिंह नेगी ने उत्तराखंड के सह प्रभारी का अभिनंदन किया।अपने सम्बोधन में आप प्रत्याशी नेगी ने कार्यकर्ताओं से घर-घर जाकर पार्टी की नीतियां जनता तक पहुंचाने की अपील की। बैठक में संगठन मंत्री दिनेश असवाल,चंद्रमोहन भट्ट,दिनेश कुलियाल,अधिवक्ता लालमणि रतूड़ी,मनमोहन नेगी,अजय रावत,अभिषेक थापा,संदीप शर्मा प्रभात झा,अर्जुन सिंह आदि प्रमुख रूप से मोजूद रहे।

Tirth Chetna

Leave a Reply

Your email address will not be published.