हिमांशु बिजल्वाण के पक्ष में लामबंद हुए नरेंद्रनगर के कांग्रेसी

हिमांशु बिजल्वाण के पक्ष में लामबंद हुए नरेंद्रनगर के कांग्रेसी
Spread the love

ऋषिकेश। नरेंद्रनगर विधानसभा सीट पर कांग्रेस के टिकट के प्रबल दावेदार हिमांशु बिजल्वाण के पक्ष में कांग्रेस कार्यकर्ता लामबंद हो गए। सभी ने एक स्वर में कहा कि पार्टी को कार्यकर्ताओं की भावनाओं का ध्यान रखना होगा।

उल्लेखनीय है कि भाजपा से टिकट के दावेदार एक नेता के कांग्रेस ज्वाइन करने की सूचना से कांग्रेस कार्यकर्ताओं के कान खड़े हो गए। कार्यकर्ताओं ने एक स्वर में कहा कि कांग्रेस में हर किसी का स्वागत है। मगर, टिकट के लिए कांग्रेस ज्वाइन करने का विरोध होगा।

कहा कि हिमांशु बिजल्वाण ने क्षेत्र में पूरे मनोयोग से पार्टी को खड़ा किया। भाजपा सरकार का हर स्तर पर कांग्रेसी होने के चलते उत्पीड़न झेला। कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाया। इस बात को विपक्ष भी मानता है। कार्यकर्ता चाहते हैं कि नरेंद्रनगर से बिजल्वाण ही पार्टी के प्रत्याशी हों। जोर देकर कहा कि कांग्रेस हाईकमान को कार्यकर्ताओं की भावनाओं का ध्यान रखना चाहिए।

इस मौके पर अनिल रावत, दिनेश सकलानी, संतोष पैन्यूली, दीपक खत्री, प्रमिला बिजल्वाण, अनिता कोटियाल, पदमा सेमवाल, सुजाता खत्री, सुमन नैथानी, सुषमा नौटियाल, ऋतिक सजवान, रोहित चौहान, संदीप भंडारी, अर्चना बिजल्वाण अक्षत भट्ट सुजीत कुडियाल विजेंद्र सिंह गुसाईं बजरंग बिजलवान नीलम बेलवाल आदि मौजूद थे।

Tirth Chetna

Leave a Reply

Your email address will not be published.