नरेंद्रनगर को प्रदेश में अग्रणी विधानसभा क्षेत्र बनाना हैः सुबोध उनियाल

नरेंद्रनगर को प्रदेश में अग्रणी विधानसभा क्षेत्र बनाना हैः सुबोध उनियाल
Spread the love

नरेंद्रनगर। नरेंद्रनगर विधानसभा क्षेत्र को राज्य में विकास के मामले में अग्रणी क्षेत्र बनाना उददेश्य है। इस दिशा में लगातार काम किया जा रहा है। योजनाओं को इसी तरह से डिजाइन कराया गया है।

ये कहना है नरेंद्रनगर विधानसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी सुबोध उनियाल का। रविवार को सुबोध उनियान ने खत्याड, कुडी, स्वीर, कोटी ,पाली, रामपुर, अटाली, भण्डार गांव, कफोल गांव, आमपाटा, गैण्डी- डाडुवा में जनसंपर्क अभियान के साथ-साथ जनसभा की।

कहा कि नरेंद्रनगर विधानसभा को विकास के मामले में प्रदेश में अग्रणी बनाना उनका लक्ष्य है। वे अपनी योजनाओं का संचालन इसी उद्देश्य को लेकर करते है। कहा कि कांग्रेस पार्टी ने इस प्रदेश को भ्रष्टाचार की गर्त धकेला।

उन्हांने कहा कि भारतीय जनता पार्टी उत्तराखण्ड में विकासपरक सोच के साथ अपने कार्यो को अन्जाम दे रही है। जबकि कांग्रेस का एक मात्र उद्देश्य किसी तरह से सत्ता हथियाना है। उन्होने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के शासन में ही उत्तराखण्ड का विकास संभव है।

कांग्रेस सिर्फ छल कपट की राजनीति तक सीमित है। कहा कि प्रदेश की जनता भाजपा की विकासपरक सोच के साथ है। प्रदेशवासी भली भांति जानते है कि अगर कांग्रेस सत्ता में आ गयी तो उत्तराखण्ड में भ्रष्टाचार का राज्य स्थिपित हो जाएगा।

Tirth Chetna

Leave a Reply

Your email address will not be published.