हाईमास्ट लाइट से जगमग हुआ बीस बीघा क्षेत्र

हाईमास्ट लाइट से जगमग हुआ बीस बीघा क्षेत्र
Spread the love

ऋषिकेश। नगर निगम का बीस बीघा क्षेत्र रात के समय दुधिया रोशनी से जगमग रहेगा। मेयर श्रीमती अनिता ममगाई ने क्षेत्र में हाईमास्ट लाइट का विधिवत उदघाटन कर दिया।

न्गर निगम के वार्ड संख्या 29 के बीस बीघा क्षेत्र की गली नम्बर- 2 में मेयर श्रीमती अनिता ममगाईं ने हाईमास्ट का बटन दबाकर उदघाटन किया। उन्होंने कहा इस गली में शाम ढलने के बाद अंधकार छाया रहता था। जिससे घटनाओं का संदेह बना रहता था।

हाईमास्ट लाईट लगने से रात को यह गली दूधिया रोशनी से जगमग हो उठेगी । घटनाओं पर भी अंकुश लगेगा। विकास उनकी प्राथमिकता है। कहाकि, विकास कार्यों को धरातल पर उतारा जा रह है। भाजपा सरकार में विकास की गति को थमने नहीं दिया जायेगा।इससे पूर्व क्षेत्र में महापौर ने लोगों की जन समस्याएं भी सुनी।

मेयर ने वार्ड वासियों से कहा की वे शहर को साफ-सुथरा बनाने में नगर निगम का सहयोग करें। मेयर ने शहर वासियों से विकसित शहर बनाने के लिए नगर निगम का सहयोग करने की अपील भी की।

इस दौरान क्षेत्रीय पार्षद गुरविंदर सिंह,,ममता नेगी, यशवंत रावत, मोहन चमोली, गोपाल रावत, मोहन जोशी, कीर्ति जोशी, प्रमोद शर्मा ,के पी जोशी गोपाल दत्त थपलियाल, कुलदीप पयाल, सुभाष ध्यानी, विपीन कोठियाल, कुलदीप टंडन, दिनेश बिष्ट, हेमलता चौहान, विनीता बिष्ट, शशि राणा, कस्तूरी चौहान, सोना भंडारी, दिनेश भंडारी, सरिता, हेमा, विजय बिष्ट, अमन भट्ट, आदि मोजूद रहे।

Tirth Chetna

Leave a Reply

Your email address will not be published.