मंडल स्तरीय कला अध्यापक प्रतिभा प्रतियोगिता के परिणाम घोषित

मंडल स्तरीय कला अध्यापक प्रतिभा प्रतियोगिता के परिणाम घोषित
Spread the love

पौड़ी। मंडल स्तरीय कला अध्यापक प्रतिभा प्रतियोगिता के परिणाम घोषित कर दिए गए हैं। अव्वल रहे शिक्षक/शिक्षिकाओं को टिहरी डायट में प्रस्तावित समारोह में सम्मानित किया जाएगा।

मंडलीय अपर निदेशक माध्यमिक महावीर सिंह बिष्ट ने विभिन्न प्रतिस्पर्द्धाओं के परिणाम घोषित कर दिए। एडी माध्यमिक ने प्रतियोगिता में शिरकत करने वाले और अव्वल रहे प्रतिभागियों को राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए शुभकामनाएं दी।  बताया किअव्वल रहे शिक्षक/शिक्षिकाओं को टिहरी डायट में प्रस्तावित समारोह में सम्मानित किया जाएगा।

 पोस्टर चित्रांकन में जीआईसी नालापानी, देहरादून के बृजेश प्रसाद जोशी ने प्रथम, जीआईसी गोदली, पोखरी, चमोली के नवीन सिंह ने द्वितीय, हाई स्कूल पिलानीधार, टिहरी के दीपक सिंह चौहान ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

चित्र संयोजन में नवल किशोर ने प्रथम, प्रतिभा रानी ने द्वितीय और रविंद्र ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। लोक चित्रकला में गीता खुगशाल और सुमन बिष्ट ने प्रथम, नागेंद्र सिंह ने द्वितीय और सुमन सिंह ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

गायन के शास्त्रीय संगीत प्रतिस्पर्द्धा में मनोज थापा ने प्रथम, ज्योति कुलाश्री ने द्वितीय और डा. सीमा रस्तोगी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। सुगम संगीत में दिनेश चंद्र पाठक ने प्रथम, विक्रम सिंह ने द्वितीय और अजय प्रकाश चौधरी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

लोक संगीत में बबीता ने प्रथम, उमेद लाल ने द्वितीय और श्रीमती प्रीति ने तृतीय स्थान प्राप्त किए। वादन की शास़्त्रीय संगीत विद्या में हर्षवर्द्धन भटट ने प्रथम, उमा पाटनी ने द्वितीय और संजय प्रकाश शाह ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

सुगम संगीत में मुरली मनोह उप्रेती ने प्रथम, मनोज हटवाल ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। लोक वाद्य में धर्मेंद्र सिंह चौहान ने प्रथम, अरविंद पश्चिमी ने द्वितीय और अरूण किशोर भटट ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

शास़्त्रीय नृत्य में मीनाक्षी बुटोला प्रथम, सेमी क्लासिकल में लता पांडे प्रथम, मनीषा सेमवाल द्वितीय श्रति वालिया ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। लोक नृत्य में जयंती सुंदरियाल ने प्रथम, भारती बिजल्वाण ने द्वितीय और श्रद्धा रावत ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

Tirth Chetna

Leave a Reply

Your email address will not be published.