सोनू सूद के घर फिर पहुंचे इनकम टैक्स अधिकारी, कल भी हुआ था सर्वे

Spread the love

मुंबई,16 सितंबर (आरएनएस)। बुधवार को अभिनेता सोनू सूद से जुड़े उनके छह ठिकानों पर आयकर विभाग द्वारा सर्वे किया गया था। दरअसल, इस सर्वे के जरिए आयकर विभाग यह पता लगाने कि कोशिश कीस कि कहीं बॉलीवुड अभिनेता के पास आय से ज्यादा संपत्ति तो नहीं है।  अब आपको बता दें कि आज फिर से एक्टर के घर आयकर विभाग के अधिकारी पहुंचे हैं।

खबर के अनुसार गुरुवार को फिर से सोनू सूद के घर पर इनकम टैक्स के अधिकारी फिर पहुंचे हैं। जबकि बुधवार को करीब 12 घंटे की सर्वे के बाद अधिकारी चले गए थे। लेकिन आज फिर से अधिकारी यहां पहुंचे हैं।

आपको बता दें कि यह कोई छापेमारी नहीं है और न ही आयकर विभाग की तरफ से कुछ भी सोनू सूद के यहां से सीज किया गया है।  खबर के अनुसार एक्टर के अलग अलग ठिकानों पर सर्वे आयकर विभाग ने बुधवार को रेड किया था, क्योंकि अभिनेता से जुड़ा अकाउंट बुक में गड़बड़ी का आरोप लगा है। आयकर विभाग अभिनेता से जुड़े छह जगहों पर सर्वे  ही किया था। लेकिन जिस तरह से आज फिर से अधिकारी एक्टर के घर पहुंचे हैं, उससे साफ हो रहा है कि ये मामला कुछ बड़ा रूप लेने वाला है।

आपको बता दें कि 2020 में कोरोना के प्रकोप के वक्त लगे लॉकडाउन में सोनू सूद एक नए रूप में सामने आए थे। सोनू  ने कई जरूरतमंद लोगों की मदद की थी। सोनू ने हर किसी की अलग अलग तरीके से मदद की थी।  कोविड-19 की परिस्थितियों में लोगों की मदद करने के कारण वह लोगों के मसीहा बन गए थे। सोनू अभी भी लोगों की मदद कर रहे हैं।
सोनू सूद के काम के कारण उनको काफी सराहा भी जा रहा है। उनके सराहनीय कार्य के चलते कई ब्रैंड्स का एम्बेसडर बनाया गया और इतना ही नहीं, उनके एक के बाद एक फिल्मों के ऑफर भी मिलने शुरू हो गए।  हालांकि सोनू पर पहले भी फ्राड करने के आरोप भी लगे हैं।

अब  यह देखना होगा कि आयकर विभाग को सोनू सूद की संपत्ति में किसी प्रकार का हेरफेर मिलता है कि नहीं। साथ ही आपको ये बात बता दें कि सोनू सूद बीएमसी के साथ एक कानूनी विवाद में झेल रहे हैं, जिसमें उनपर अपने एक बिल्डिंग में अवैध निर्माण कराने का आरोप लगा है।

Amit Amoli

Leave a Reply

Your email address will not be published.